एनसीआर: पत्रकार के घर लाखों की चोरी

By: | Last Updated: Wednesday, 30 July 2014 3:44 PM
Delhi-NCR_Robbery_Reporter_House_

गाजियाबाद: यूपी में क्राइम रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है. गांव हो या शहर हर जगह अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला एनसीआर के गाजियाबाद का है.

 

एनसीआर के गाजियाबाद में एक और चोरी की वारदात सामने आई है. चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि घर का ताला तोड़कर चोरों ने काफी कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया. जिसमें गहनों से लेकर नकद तक को उड़ा लिया.

 

गाजियाबाद के लोनी में रहने वाले रहिसुद्दीन(पत्रकार) ईद मनाने के लिए अपने ननिहाल बुलंदशहर गए थे. चूंकि परिवार में कोई नहीं था तो आजकल के हालात से वाकिफ रहिसुद्दीन अपने पड़ोसी से अपने घर के हालात का जायजा लिया.

 

इसी दौरान उनको पता चला कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है और चोरी हो गई है. घर वापिस आकर उन्होंने देखा कि घर में से 35 हज़ार रुपये कैश, 9 तोले सोने के आभूषण, डेढ़ से दो किलो के करीब चांदी के आभूषण, 4 भरे हुए गैस सिलेंडर, एक कंम्प्यूटर सैट (21 इंच LED, की-बोर्ड, 2 माउस, डयूल कॉर सीपीयू, यूपीएस, ऑफिस का डाटा, सारे भाई-बहनों के शिक्षा संबंधी दस्तावेज़ों की स्कैन फाईलें) आदि सामान चोर लेकर फरार हो गए है. 

 

पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन जारी है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi-NCR_Robbery_Reporter_House_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017