शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष की हत्या का प्लान बनाने वाला चौथा शख्स गिरफ्तार | delhi police arrest D company member from haryana

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष की हत्या का प्लान बनाने वाला चौथा शख्स गिरफ्तार

दाऊद इब्राहिम गिरोह के तीन लोगों को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था. अब एक अन्य शख्स को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया है. ये सभी लोग उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी के कत्ल का प्लान बना रहे थे.

By: | Updated: 16 Apr 2018 09:26 AM
delhi police arrest D company member from haryana

नयी दिल्ली: दाऊद इब्राहिम गिरोह के तीन लोगों को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था. अब एक अन्य शख्स को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया है. ये सभी लोग उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी के कत्ल का प्लान बना रहे थे.


दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसने गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के इशारे पर उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी की हत्या की कथित साजिश रचने वाले चौथे व्यक्ति को हरियाणा से गिरफ्तार किया है.


बृहस्पतिवार को पुलिस ने साजिश में शामिल तीन अन्य लोगों को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था. दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था.


स्पेशल सेल ने चौथे आरोपी धर्मेंद्र शर्मा को कल हरियाणा के चरखी दादरी जिले से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि शर्मा उस साजिश का हिस्सा था जो रिजवी को मारने के लिए दाऊद और छोटा शकील के इशारे पर रची गई.


जनवरी में रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कहा था कि मदरसों में आतंकवादी पैदा किए जाते हैं और उन्होंने इन इस्लामी संस्थाओं को बंद करने की मांग की थी. रिजवी ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को भी समर्थन दिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: delhi police arrest D company member from haryana
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी: एसपी नेता पर नौकरी का झांसा देकर नाबालिग से गैंगरप का आरोप