महंगे कपड़े पहनते, महंगे टिकट खरीद कर जाते थे कॉन्सर्ट में, और फिर... । delhi police arrested 2 thiefs who stoles iphones

महंगे कपड़े पहनते, महंगे टिकट खरीद कर जाते थे कॉन्सर्ट में, और फिर...

ये लोग इंग्लिश गानों ने म्यूजिक कन्सर्ट में हजार-दो हजार के महंगे टिकट लेकर पहुंचते थे. जब लोग गानों की धूम पर मस्ती में झूमने लगते तब ये दोस्त महंगे मोबाइल पर हाथ साफ करते.

By: | Updated: 14 Dec 2017 08:35 AM
delhi police arrested 2 thiefs who stoles iphones

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है जो महंगे मोबाइलों पर हाथ साफ करते थे. ये लोग इंग्लिश गानों ने म्यूजिक कन्सर्ट में हजार-दो हजार के महंगे टिकट लेकर पहुंचते थे. जब लोग गानों की धूम पर मस्ती में झूमने लगते तब ये दोस्त महंगे मोबाइल पर हाथ साफ करते.


साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के ओखला थाने की पुलिस टीम ने इनको गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी के 7 मोबाइल बरामद किए हैं. जिनमें आइफोन जैसे महंगे फोन भी शामिल हैं. ये दोनों निजामुद्दीन और सीमापुरी इलाके के रहने वाले हैं.


Mobile Chor 2


अनमोल भाटिया नाम के एक शख्स ने अपना एप्पल आईफोन चोरी होने की शिकायत की थी. वह फोन ओखला NSIS काम्प्लेक्स में हुए एक इंग्लिश म्यूजिकल कन्सर्ट के दौरान चोरी हुआ था. इसी शिकायत पर मामला दर्ज करके पुलिस की टीम ने छानबीन शुरू की.


पुलिस आखिरकार दोनों चोरों के पास पहुंचने में कामयाब हो गई. तालाशी में दो महंगे फोन मिले और निशानदेही पर 5 और चोरी के फोन मिले. इन्होंने पुलिस को बताया कि दोनों पढ़े लिखे नही हैं, इंग्लिश गानों के म्यूजिकल कन्सर्ट में जाते हैं. वहां महंगे से महंगे टिकट ख़रीदते हैं और मौका मिलते ही कीमती फोन पर हाथ साफ करके रफूचक्कर हो जाते हैं.


म्यूजिक कन्सर्ट में जाने के लिए महंगे और स्टाइलिश कपड़े खरीदकर पहनते है जिससे कोई शक न करे और आसानी से अपने मनसूबे को अंजाम दे देते हैं. इनकी गिरफ्तारी से कई मामलों के खुलासा होने की उम्मीद है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: delhi police arrested 2 thiefs who stoles iphones
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जयपुर: डाक विभाग भर्ती परीक्षा में नकल करते पकड़े गए 90 से ज्यादा परीक्षार्थी