दिल्ली में 87 साल के बुजुर्ग ने किया आठ साल की बच्ची के साथ रेप । Delhi police arrests 87 year old man for raping 8 year old girl

दिल्ली में 87 साल के बुजुर्ग ने किया आठ साल की बच्ची के साथ रेप

बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक 87 साल के बुजुर्ग ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By: | Updated: 07 Dec 2017 11:39 AM
Delhi police arrests 87 year old man for raping 8 year old girl

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक 87 साल के बुजुर्ग ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


पुलिस ने बताया कि चार दिसंबर को उसने रोहिणी इलाके के अस्थायी खाद्यान्न भंडार के बाहर खेल रही बच्ची को लालच दिया. पुलिस ने बताया कि उसने बच्ची के साथ जबर्दस्ती की. उस खाद्यान्न भंडार में छत नहीं थी और एक महिला ने अपने घर के छज्जे से आरोपी को लड़की के साथ जर्बदस्ती करते देखा.


इसके बाद महिला ने शोर मचाया और आस-पास के लोगों को इसके बारे में बताया, जिसके बाद आस पास के लोग वहां पहुंच गये. हालांकि आरोपी वहां से भाग निकला. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिये ले जाया गया. मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Delhi police arrests 87 year old man for raping 8 year old girl
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी: पिता से कहा, आपकी बच्ची को घर छोड़ दूंगा, खेत में कर दिया रेप