दिल्ली एनसीआर से गाड़ियां चुराकर मणिपुर में बेचते थे, 16 लक्जरी गाड़ियां हुईं बरामद | delhi police busted a gang of 4 who stolen luxury cars

दिल्ली एनसीआर से गाड़ियां चुराकर मणिपुर में बेचते थे, 16 लक्जरी गाड़ियां हुईं बरामद

पुलिस ने 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है और 16 लग्जरी गाड़ियां बरामद की हैं जिनमें BMW, फॉर्च्यूनर, क्रेटा समेत कई कारें हैं. पुलिस ने बताया कि ये गैंग दिल्ली एनसीआर से अब तक 55 से अधिक लक्जरी गाड़ियां चोरी कर चुका है.

By: | Updated: 12 Apr 2018 12:49 PM
delhi police busted a gang of 4 who stolen luxury cars

नई दिल्ली: पुलिस ने 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है और 16 लग्जरी गाड़ियां बरामद की हैं जिनमें BMW, फॉर्च्यूनर, क्रेटा समेत कई कारें हैं. पुलिस ने बताया कि ये गैंग दिल्ली एनसीआर से अब तक 55 से अधिक लक्जरी गाड़ियां चोरी कर चुका है.


दरअसल दिल्ली के कई इलाकों में गाड़ी चोरी होने की वारदातें हो चुकी थीं. पुलिस लगातार चोरों की तलाश में जुटी थी, तभी पुलिस को इस गैंग के एक मेम्बर के बारे में पता चला. अहमद नाम के इस शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और जब इससे पूछताछ हुई तो इस गैंग का खुलासा हुआ.


अश्कर अहमद ने पूछताछ में बताया कि वो और उसके साथी मिलकर गाड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं. पुलिस ने इसके 3 और साथियों को गिरफ्तार कर लिया. जांच में पुलिस को पता चला कि ये सभी मणिपुर के रहने वाले है और गाड़ियों को चुराकर मणिपुर में बेच देते थे.


ये गैंग अधिकतर वारदातें रात के वक़्त करते थे, इतना ही नही अगर ये गाड़ी नहीं चोरी कर पाते थे लूट लेते थे. दरअसल ये शातिर गैंग मणिपुर में एक्सीडेंट हुई गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन नम्बर के फ़र्ज़ी कागजात बना कर इन लग्जरी गाड़ियों की नम्बर प्लेट बदल देते थे और महँगे दामों पर इन गाड़ियों को बेच देते थे.


पुलिस ने इनके पास से 16 लग्जरी गाड़ियां, 8 हथियार और कई गाड़ियों की चाबियां बरामद की हैं. इनकी गिरफ्तारी के बाद गाड़ी चोरी के कई मामले पुलिस ने सुलझा लिए हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: delhi police busted a gang of 4 who stolen luxury cars
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हर 15 मिनट में एक बच्चा होता है यौन अपराध का शिकार: क्राई