मशहूर टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR । delhi police resgister FIR against maria sharapova

टेनिस एकेडमी चलाने के नाम पर धोखा, मारिया शारापोवा के खिलाफ दिल्ली में FIR दर्ज

मशहूर टेनिस स्टार मारिया शारापोवा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. सुभाष प्लेस थाने में ये एफआईआर कोर्ट के आदेश पर दर्ज की गई है.

By: | Updated: 21 Nov 2017 10:17 AM
delhi police resgister FIR against maria sharapova

नई दिल्ली: मशहूर टेनिस स्टार मारिया शारापोवा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. दिल्ली के सुभाष प्लेस थाने में ये एफआईआर कोर्ट के आदेश पर दर्ज की गई है. धोखाधड़ी और आपराधिक षडयंत्र के मामले में मारिया का नाम आने के बाद ये केस दर्ज किया गया है.


दरअसल गुरुग्राम (गुड़गांव) की रहने वाली भावना अग्रवाल का आरोप है कि होम्सटेड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट प्रा.लि. ने सेक्टर 73 में ‘बैलेट बाई शारापोवा’ नाम के रिहायशी प्रोजेक्ट में एक फ्लैट के एवज में उनसे साल 2013 में 53 लाख रुपये जमा करवाए थे.


Maria-Sharapova-4


बिल्डर की ओर से कहा गया था कि शारापोवा खुद टेनिस एकेडमी चलाएंगी, बिल्डर कंपनी का दावा था कि प्रोजेक्ट पहली किस्त जमा कराने के तीन साल में पूरा हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद भावना ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस ने कंपनी के अधिकारियों और शारापोवा के खिलाफ FIR दर्ज की.


मारिया शारापोवा ने कंपनी के लिए प्रचार किया और बहुत से लोगों ने केवल इसीलिए घर बुक कराया ताकि वे शारापोवा से कोचिंग ले सकें. कंपनी ने अपना वायदा पूरा नहीं किया इसीलिए बायर्स कोर्ट की शरण में जाने को मजबूर हुए.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: delhi police resgister FIR against maria sharapova
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दिल्ली : नाबालिग लड़की की धारदार हथियार से हत्या, काला जादू का संदेह