गणतंत्र दिवस के मौके पर पुख्ता सुरक्षा के बीच सेंट्रल दिल्ली में फायरिंग

By: | Last Updated: Sunday, 25 January 2015 3:05 AM
Delhi Police_Republic Day_Security_Firing_Bar_Obama In india

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर जहां देश की राजधानी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता होने की बात कही जा रही है. वहीं बीती रात करीब एक बजे पंचकुईया रोड पर बीएमडब्लयू में सवार कुछ लोगो ने 3 राउंड फायरिंग कर पुख्ता सुरक्षा की पोल खोल दी.

 

बीती रात बार में हुए झगड़े के बाद कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन गोली जाकर सीधे पार्किंग में खड़ी एक मर्सडीज कार के शीशे में लगी.

 

कार के ऑनर ने जानकारी दी पंचकुईयां रोड स्थित एक बार में दो गुटों के बीच कहा सुनी हो गई जिसके बाद जब एक गुट बार से बाहर निकला तो दूसरे गुट के कुछ लोगो ने उन पर फायरिंग कर दी.

 

फायरिंग में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है. ऑनर के मुताबिक उस वक्त गाड़ी में कोई भी मौजूद नहीं था. इस घटना पर सवाल ये ही उठता है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर जब दिल्ली के बीचों-बीच ऐसी घटना घट सकती है तो हमारी सुरक्षा-व्यवस्था कितनी पुख्ता है. 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi Police_Republic Day_Security_Firing_Bar_Obama In india
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017