तीस हजारी कोर्ट में वकील हत्यायांड का केस सुलझा, मुसली से मार-मार कर मौत के घाट उतारा गया

By: | Last Updated: Friday, 17 April 2015 12:22 PM

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने तीसर हज़ारी कोर्ट में हुए सनसनीखेज वकील हत्याकांड को सुलझाने का दावा किया है. आज सुबह तीस हज़ारी कोर्ट परिसर में क्रिमिनल लॉयर राजीव शर्मा का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी.

 

डीसीपी नॉर्थ मधुर वर्मा का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को देखकर पता चल रहा था कि किसी धारदार हथियार से राजीव पर हमला किया गया. शव के सिर पर गहरी चोट के निशान पाए गए हैं.

 

इस सनसनीखेज हत्याकांड में शुरूआत से ही शक की सुई कोर्ट परिसर में चल रहे ढाबे के कर्मचारियों पर थी. इसकी वजह ये थी कि राजीव रात को खाना खाने ढाबे में गए थे. जब पुलिस ने पड़ताल की तो तस्वीर पूरी तरह साफ हो गई. पुलिस ने इस मामले में धन्ना राम चौधरी को गिरफ्तार किया है.

 

ये घटना सिलसिलेवार ढंग से कुछ यूँ हुआ. ढाबा चलाता है धन्ना राम, राजीव देर रात ढाबे में पहुंचे और खाना मांगा. दोनों के बीच तीखी नोंक-झोंक हुई, मामला इस कदर बढ़ा कि मारपीट शुरू हो गई. धन्ना राम ने मसाला कुटने वाली मुसली से वार किया, मुसली के वार से राजीव की मौत हो गई. ढाबे के कुछ और कर्मचारियों से भी पूछताछ हो रही है, ढाबे के कर्मचारिओं पर शक इसलिए गहराया गया था क्योंकि ढाबे में खून के धब्बे मिले थे. वारदात के बाद वकीलों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कोर्ट में कामकाज बंद कर दिया.

 

इस वारदात ने ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या दिल्ली अपराधियों का जंगल बनती जा रही है. कई सवाल भी उठ रहे हैं. क्या दिल्ली में कोई भी कहीं सुरक्षित नहीं है. दिल्ली में क्यों बढ़ रहा अपराध का ग्राफ़ क्या कर रही है दिल्ली पुलिस. दिल्ली पुलिस की नाक के नीचे क्यों लहूलुहान हो रही है दिल्ली, दिल्ली पर हत्या..लूटपाट…फिरौती..किडनैपिंग..रोडरेज का साया क्यों, अपराध के साये कैसे जिएंगे दिल्लीवाले?

 

सवाल तीखे ज़रुर हैं लेकिन बेबुनियाद नहीं है. जब कोर्ट परिसर जैसे जगह पर भी हत्या हो जाए तो फिर ये सवाल उठने लाज़िमी हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi tees hazari court murder
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017