दिल्ली के द्वारका में लड़की से बलात्कार के आरोप में दो गिरफ्तार ।

दिल्ली के द्वारका में लड़की से बलात्कार के आरोप में दो गिरफ्तार

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने शनिवार देर रात गुड़गांव के शिव चौक इलाके से एक कैब ली थी. उसने बताया कि कैब में तीन लोग पहले से मौजूद थे.

By: | Updated: 26 Dec 2017 01:55 PM
Delhi: Two arrested for rape of girl in Dwarka

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका इलाके में एक 19 साल की लड़की के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर मारपीट और बलात्कार किया. फिर उसे एक मेट्रो स्टेशन के बाहर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने कहा कि बाद में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.


पुलिस के मुताबिक लड़की सोमवार को अचेत अवस्था में मिली थी. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने शनिवार देर रात गुड़गांव के शिव चौक इलाके से एक कैब ली थी. उसने बताया कि कैब में तीन लोग पहले से मौजूद थे.


एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रजोकरी सीमा पर एक व्यक्ति के उतरने के बाद वे दिल्ली-हरियाणा सीमा के आसपास के इलाके में गाड़ी को यहां-वहां घुमाने लगे. पुलिस ने कहा कि इसके बाद आरोपी महिला को एक सुनसान जगह ले गए और वहां उसके साथ मारपीट करने के बाद रेप किया. इसके बाद वे द्वारका में एक मेट्रो स्टेशन के पास उसे कार से फेंक गए.


उन्होंने कहा कि शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Delhi: Two arrested for rape of girl in Dwarka
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पति, ड्राइवर व रिश्तेदार के साथ जा रही थी महिला, कार से खींच कर किया रेप