'गे' पति से नाराज डॉक्टर प्रिया ने की खुदकुशी

By: | Last Updated: Monday, 20 April 2015 2:21 AM
delhi_aiims_doctor_sucides

नई दिल्ली: दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में प्रेसिडेंसी होटल के कमरा नंबर 302 में एक महिला डाक्टर का शव मिलने से हडकंप मच गया. महिला शनिवार दोपहर अपने पति से झगड़े के बाद इस होटल मे आई थी और रात दो बजे के करीब हाथ की नस काट डाली.

 

मृतक प्रिया एम्स के एनेस्थिसिया डिपार्टमेंट में रेजिडेंट डाक्टर थी. शनिवार दोपहर 12:30 होटल मे आईं थीं. होटल में अपनी पहचान के तौर पर जयपुर शहर का बना ड्राइविंग लाइसेसंस होटल को दिया था. हैरानी की बात ये है कि मौत से पहले प्रिया ने अपने facebook पेज पे अपनी परेशानियों का ज़िक्र किया और अपने पति डॉक्टर कमल को डेविल तक बताया.

 

मृतक के परिवार ने बताया कि 2010 में प्रिया की शादी एम्स के डॉक्टर कमल से हुई थी. शुरू से ही दोनों में अनबन रहती थी. साथ ही परिवार ने आरोप लगाया कि डॉक्टर कमल के पुरूषों से अवैध संबंध के चलते डॉक्टर प्रिया ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया.

 

परिवार का कहना है कि 15 दिन पहले भी प्रिया ने सुसाइड की कोशिश की थी, लेकिन इस बात की जानकारी पीड़ित परिवार को नहीं दी गई.

 

पुलिस ने होटल के कमरे से प्रिया का सोसाइड नोट भी बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने प्रिया की लाश को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है और एसडीएम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. पता लगाने की कोशिश कर रहे है कि क्या सिर्फ पति से अनबन ही प्रिया की खुदकुशी की वजह है या मौत के पीछे कुछ और भी कारण हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi_aiims_doctor_sucides
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: aiims Delhi doctor priya sucide
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017