दिल्ली में सिटी बैंक से 1.5 करोड़ लूटने वालों का अब तक सुराग नहीं, खाली सूटकेस बरामद

By: | Last Updated: Sunday, 30 November 2014 2:41 AM
delhi_citybank_atm_loot

नई दिल्ली: दिल्ली के कमलानगर में बड़ी वारदात हुई है. उत्तर दिल्ली के कमला नगर इलाके में एक एटीएम के बाहर दिनदहाड़े हुई लूटपाट की एक घटना में दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने कथित तौर पर एक कैश वैन के सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी और 1.5 करोड़ रपए की नकद राशि लूट ली.

 

दिल्ली के कमलानगर में हुई सनसनीखेज लूट का मोबाइल वीडियो भी सामने आया है जिसमें बाइक सवार लुटेरे दिख रहे हैं.

 

वारदात सुबह 11 बजे उस समय हुई जब गार्ड एटीएम में पैसे डालने जा रहा था. बाइक से आए दो लुटेरों ने गार्ड को गोली मारकर रकम लूट ली, बाद में गार्ड की मौत हो गई. कमला नगर में हुई डेढ़ करोड़ की लूट का सूटकेस मिल गया है. सब्जी मंडी के मुकिमपुर से खाली सूटकेस बरामद हुआ.

 

दिल्ली: गार्ड की हत्या कर 1.5 करोड़ रुपये लूटे

 

मुकिमपुर में दिन में किसी ने खाली सूटकेस पड़ा देखकर पुलिस को बताया. आरोपी लूटा हुआ सूटकेस खाली कर भाग गए.

 

पुलिस के अनुसार घटना दिन में 11 बजे दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस के पास हुई जब एक निजी नकदी आपूर्ति कंपनी के वाहन के दो संरक्षक व्यस्त बंगलो रोड पर स्थित सिटी बैंक के एटीएम में पैसे डाल रहे थे.

 

संयुक्त पुलिस उपायुक्त (मध्य क्षेत्र) संदीप गोयल ने कहा, ‘‘सुरक्षाकर्मी और वाहन का चालक एटीएम बूथ के बाहर खड़े थे. तभी अचानक दो मोटरसाइकिल सवार हमलावर वहां पहुंचे और सुरक्षाकर्मी सतेंदर के सिर में करीब से दो गोलियां दाग दीं.’’ इसके बाद दोनों बूथ में घुस गए और संरक्षकों को मारने की धमकी दी. दोनों ने फिर पैसों से भरे सूटकेस छीन लिए और मोटरसाइकिल पर फरार हो गए.

 

पूरा घटनाक्रम गली में लगे कई सीसीटीवी और एटीएम बूथ में लगे कैमरे में कैद है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि रूपनगर पुलिस थाने में हत्या और लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया गया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi_citybank_atm_loot
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017