दिल्ली के सीमापुरी में आम चुराने पर बच्चे की पीट-पीटकर हत्या, रेहड़ी वाले से बचाने नहीं आया कोई

By: | Last Updated: Friday, 5 September 2014 5:55 AM
delhi_mango_theft_child_murder

नई दिल्ली: दिल्ली के सीमापुरी में दिल दहला देने वाली वारदात की हुई है. कल दिल्ली के सीमापुरी में एक 13 साल के बच्चे सईदुल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बच्चे की कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एक रेहड़ी से एक आम उठा लिया था.

 

रेहड़ी वाले को इतना गुस्सा आया कि उसने बच्चे को बेरहमी से पिटना शुरू कर दिया, रात 8 बजे की घटना थी. भीड़ तो जुटी लेकिन किसी ने बचाया नहीं. रेहड़ी वाले ने तब तक उसे मारा जबतक उसकी जान नहीं निकल गई.

 

मामला न्यू सीमापुरी इलाके का है जहां न्यू सीमापुरी डीटीसी डिपो के पास सड़क पर गुरुवार को बाजार लगा हुआ था. यह घटना रात करीब आठ बजे हुई जब 13 साल के सईदुल आम की रेहडी से एक आम उठ लिया. बस यही उसका गुनाह था. इसके बाद रेहड़ी वाले ने उस मासूम की चाइनीज़ लाइट की रॉड से पिटाई शरू कर दी और बच्चे को तब तक मारा जब तक उसकी मौके पर ही मौत नहीं हो गई. सबसे आश्चर्यजनक बात यह रही कि रेहड़ी वाला बच्चे को मार रहा था त उसे बचाने कोई नहीं आया.

 

फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले मे 4-5 लोगों को हिरासत में ले लिया है और पुलिस अब हत्या के पीछे की मुख्य वजह का पता लगाने की कोशिश में लगी हुई है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi_mango_theft_child_murder
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: child Delhi mangos murder simapuri theft
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017