दिल्ली के तुर्कमान गेट में सड़क के झगड़े में युवक को 5 लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, एक आरोपी गिरफ्तार, चार की तलाश

By: | Last Updated: Monday, 6 April 2015 4:59 PM
delhi_rodrage_case

नई दिल्ली: मध्य दिल्ली के तुर्कमान गेट इलाके में कल रात कार सवार कुछ लोगों ने एक मोटर साइकिल की टक्कर लगने के बाद उस पर सवार 38 वर्षीय व्यक्ति की उसके दो नाबालिग बच्चों के सामने कथित तौर पर पीट-पीट कर मार डाला, जिसके बाद इलाके में आक्रोश का माहौल है.

 

पुलिस ने बताया कि घटना कल रात करीब 11:30 बजे घटी जब शाहनवाज चांदनी महल इलाके से अपने माता-पिता से मिलकर अपने दो बच्चों फहाद (13) और कैफ (9) के साथ मोटरसाइकिल पर लौट रहा था. तुर्कमान गेट के पास उसकी बाइक की टक्कर एक आई-20 कार से हो गयी.

 

शाहनवाज और कार में सवार दो लोगों के बीच कहासुनी हो गयी. कुछ देर बाद कार सवार लोगों के तीन दोस्त स्कूटी पर पहुंच गये. दोनों पक्षों के बीच कहासुनी तीखी झड़प में बदल गयी और सीलमपुर में शादी से लौट रहे पांचों लोगों ने शाहनवाज की बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी.

 

शाहनवाज के परिवार ने बताया कि पांचों ने लोहे की छड़ों से उसकी करीब 15 मिनट तक पिटाई की.

 

घटना के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग सड़कों पर आ गये और पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया. इनमें बुरका पहने महिलाएं भी शामिल थीं. उन्होंने मामले की जांच और सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

 

शाहनवाज की मां नूरजहां का दावा है कि उसके दोनों बच्चों ने हमलावरों से उनके पिता को छोड़ने की गुहार लगाई और गुजर रहे लोगों ने भी हस्तक्षेप की कोशिश की लेकिन हमला करने वालों पर कोई असर नहीं पड़ा. नूरजहां ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘बड़ा बेटा फहाद तो पुलिस चौकी तक गया जो सड़क के उस पार थी. उसने वहां मौजूद पुलिस वालों से मदद मांगी लेकिन कोई नहीं आया. तब दोनों बच्चे हमारे पास आये और हमारे परिवार के सदस्यों ने मौके पर जाकर शाहनवाज को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.’’ शाहनवाज के रिश्तेदारों के अनुसार पांचों हमलावर इलाके के प्रोपर्टी डीलर हैं और दबंग हैं. पुलिस ने बाद में पहचाने गये आरोपियों में से एक मोहम्मद वसीम को गिरफ्तार कर लिया. बाकी चार की तलाश जारी है.

 

दिल्ली के पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी ने कहा, ‘‘मामला रोडरेज का है लेकिन आपसी रंजिश की आशंका की भी जांच की जा रही है. एक आरोपी वसीम (24) को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन सबकी पहचान कर ली गयी है और वे इलाके के ही लोग हैं. पुलिस के खिलाफ स्थानीय लोगों के आरोपों की भी पड़ताल की जा रही है.’’

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi_rodrage_case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???? ?????? ???????? Delhi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017