खाना परोसने में हुई देरी तो ढाबा वाले को जीप से कुचल कर मार डाला | dhaba owner murdered by jeep for delay in serving food

खाना परोसने में हुई देरी तो ढाबा वाले को जीप से कुचल कर मार डाला

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे धरसींवा इलाके में सोमवार देर रात खाना परोसने में देरी पर एक ढाबा संचालक की हत्या कर दी गई.

By: | Updated: 27 Dec 2017 12:34 PM
dhaba owner murdered by jeep for delay in serving food

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे धरसींवा इलाके में सोमवार देर रात खाना परोसने में देरी पर एक ढाबा संचालक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी भागवत वर्मा ने कहा है कि खाना परोसने में ढाबा संचालक देरी कर रहा था, इसलिए गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी.


धरसींवा थाना प्रभारी भूषण एक्का ने मंगलवार को कहा कि सोमवार की देर रात करीब डेढ़ बजे शराब में धुत भागवत वर्मा ढाबा संचालक से पहले तो गाली-गलौच कर रहा था. इसकी जानकारी थाने में मिली. थाने को सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ढाबे के लिए रवाना की गई. टीम जब तक पहुंचती तब तक आरोपी ने ढाबा संचालक की हत्या कर दी थी.


उन्होंने कहा, "आरोपी ने ढाबा संचालक को ढाबे से बाहर निकालकर अपनी जीप के नीचे रौंद दिया. ढाबा संचालक की पहचान बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले किशोर तिवारी के रूप में हुई है. वह पिछले कई सालों से तरपोंगी में ढाबा चला रहे थे. देर रात रायपुर के सड्डू निवासी भागवत वर्मा ने उनकी हत्या कर दी."


थाना प्रभारी ने कहा, "भागवत वर्मा शराब के नशे में धुत था. वह हादसे को अंजाम देने से पहले किशोर के साथ गाली-गलौज कर रहा था. जब ढाबा संचालक ने मना किया तो आरोपी ने किशोर को खींचकर बाहर निकाला और फिर अपनी जीप के नीचे डालकर उसे बुरी तरह से कुचल दिया."


भूषण ने कहा कि ढाबा के कर्मचारी उमाशंकर सिंह की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने भागवत वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही जीप को भी जब्त कर लिया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: dhaba owner murdered by jeep for delay in serving food
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पटना: प्रॉपर्टी डीलर के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, मांगी गई थी 25 लाख फिरौती, 3 गिरफ्तार