यूपी: दबंगों ने लड़की की पिटाई कर वीडियो नेट पर डाला

By: | Last Updated: Saturday, 2 August 2014 4:08 PM

ललितपुर: फिल्मों में विलेन का बढ़ता कद कहें या फिर टीवी में नकारात्मक किरदारों का प्रभाव कि लोग असल जिंदगी में भी सुर्खियां बटोरने के लिए दबंग बनने की प्रवृत्ति पाल रहे हैं.

 

ललितपुर में हैवान बने दबंगों ने एक किशोर को बंधक बनाकर लाठी व बेल्ट से पिटाई की और पिटाई का वीडियो क्लिप व्हाट्स-एप पर डालकर सार्वजनिक कर दिया. पुलिस ने इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

 

शहर में अपनी दबंगई का लोहा मनवाने के लिए कुछ दबंग एक किशोर को बंधक बनाकर गोविंद सागर बांध ले गए और वहां एक कमरे में छात्र की बेल्ट और लाठी से क्रूरतापूर्ण पिटाई की. इसके बाद पूरे घटनाक्रम की वीडियो क्लिप बनाकर व्हाटस-एप पर डाल दी.

 

अमानवीय कृत्य का शिकार हुए छात्र का कहना है कि दीपक बुंदेला, रानू राजा, ध्रुव राजा और एक अज्ञात युवक उसे कोचिंग से लौटते समय बहलाकर डैम पर ले गए, फिर मुर्गा बनाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की.

 

सोशल नेटवर्किंग साइटस व्हाट्स-एप के जरिए यह वीडियो जिसने भी देखी, उसके रोंगटे खड़े हो गए. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हर कोई उन्हें कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है.

 

पुलिस अधीक्षक विजय सिंह यादव ने कहा कि वीडियो में दरिंदगी बरपाते दिखाई दे रहा है. मुख्य आरोपी की पहले भी कई शिकायतें मिल चुकी हैं. इस बार उस पर सख्त कार्रवाई होगी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: dictatorial_PEOPLE_BEAT_A_GIRL
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017