प्रद्युम्न मर्डर केस: क्या अलग है सीबीआई और हरियाणा पुलिस की थ्योरी में? । difference between haryana police theory and cbi theory in pradyuman murder case

प्रद्युम्न मर्डर केस: क्या अलग है सीबीआई और हरियाणा पुलिस की थ्योरी में?

सीबीआई और हरियाणा पुलिस की थ्योरी में काफी फर्क है. इस रिपोर्ट में हम जानने की कोशिश करेंगे कि आखिर सीबीआई और पुलिस की थ्योरी में कितना फर्क है.

By: | Updated: 08 Nov 2017 02:00 PM
difference between haryana police theory and cbi theory in pradyuman murder case

गुड़गांव: गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में सीबीआई ने इसी स्कूल के 11वीं कक्षा के एक छात्र को गिरफ्तार किया है. सीबीआई ने कहा कि पेरेंट्स टीचर मीटिंग और एक्जाम को टालने के लिए प्रद्युम्न का कत्ल किया गया था.


ये भी पढ़ें - प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने किया 11वीं के छात्र को गिरफ्तार


देखा जाए तो सीबीआई और हरियाणा पुलिस की थ्योरी में काफी फर्क है. इस रिपोर्ट में हम जानने की कोशिश करेंगे कि आखिर सीबीआई और पुलिस की थ्योरी में कितना फर्क है.


- हरियाणा पुलिस ने कहा था कि बस कंडक्टर अशोक हत्यारा है जबकि सीबीआई के मुताबिक हत्या 11वीं कक्षा के छात्र ने की थी.


- हरियाणा पुलिस के मुताबिक हत्या का कारण अशोक द्वारा यौन शोषण का प्रयास था जबकि सीबीआई के मुताबिक हत्या का कारण पीटीएम और एक्जाम रद्द कराने का प्रयास था.


ryan


- हरियाणा पुलिस के मुताबिक अशोक के पास जो चाकू था उससे कत्ल किया गया था जबकि सीबीआई के मुताबिक जिस छात्र ने हत्या की वह अपने साथ चाकू रखता था.


- हरियाणा पुलिस के मुताबिक अशोक ने यौन शोषण करने का प्रयास किया था जबकि सीबीआई के मुताबिक बच्चे के साथ ऐसी कोई कोशिश नहीं हुई थी.


अब इसके बाद सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या अशोक निर्दोष है? अगर हां तो उसे क्यों फंसाया गया? क्या हरियाणा पुलिस की थ्योरी में झोल हैं? क्या अब उन पुलिसवालों पर कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने इस थ्योरी को बनाया? सवाल कई हैं लेकिन फिलहाल सवालों के जवाब किसी के पास नहीं है.


ये भी पढ़ें - प्रद्युम्न मर्डर केस में अब तक क्या-क्या हुआ? जानें 10 बड़ी बातें

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: difference between haryana police theory and cbi theory in pradyuman murder case
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव