कुत्तों के कारण छूटी अगवा अंजुम

By: | Last Updated: Sunday, 19 July 2015 5:17 PM
Dogs_

फरुखाबाद: फरुखाबाद जनपद के कायमगंज थाना क्षेत्र में कुत्तों के भौंकने से अपहृत किशोरी की जान बच गई. युवती को चार दिन से बंधक बनाकर रखा गया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

पुलिस के मुताबिक, कन्नौज कोतवाली गुरसहायगंज के ग्राम डुडवा निवासी भूरे मिस्त्री की 14 साल की पुत्री अंजुम को चार दिनों से कायमगंज रेलवे स्टेशन के निकट दत्तूनगला मे जुबेर के मकान में बंधक बनाकर रखा गया.

 

जुबेर का बेटा साहब आलम अंजुम को कहीं ले जाने के लिए रात 11 बजे पितौरा गांव से गुजर रहा था. तभी अवारा कुत्तों के भौंकना शुरू कर दिया, जिससे अपहरणकर्ता सकपका गए. इसी बीच मौका पाकर अंजुम भागकर दलित बस्ती पहुँच गयी. जहां ढोलक बजाने वाली महिलाओं उसे शरण दी.

 

अंजुम ने बताया कि वह घर पर बीड़ी बनाती है, साहब आलम भी बीड़ी बनाता था. चार दिन पहले गांव का दिलवराज व आलम उसे जयपुर बहन  अमरीन के घर ट्रेन से ले जा रहे थे. रास्ते में कायमगंज स्टेशन पर उसे खाना खिलाने के बहाने से उतार लिया और आलम ने घर ले जाकर बंद कर लिया.

 

अंजुम ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात आलम व दिलवराज के साथ एक और युवक था. उसके पास चाकू था. सिटी चौकी इंचार्ज रवींद्र पूरे मामले की जांच में जुटे हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dogs_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017