इलाहाबाद: दो दलित भाइयों की हत्या, घर के बाहर ही पीट पीट कर मार डाला गया | double murder in allahabad, police probe on

इलाहाबाद: दो दलित भाइयों की हत्या, घर के बाहर ही पीट पीट कर मार डाला गया

कानून की पढ़ाई कर रहे दलित छात्र की पीट- पीटकर हत्या किये जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि दो दलित भाइयों पर जानलेवा हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया.

By: | Updated: 14 Feb 2018 12:31 PM
double murder in allahabad, police probe on

इलाहाबाद: कानून की पढ़ाई कर रहे दलित छात्र की पीट- पीटकर हत्या किये जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि दो दलित भाइयों पर जानलेवा हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया. दोनों भाइयों को उनके घर के बाहर ही पड़ोस के लोगों ने पीटकर मौत के घाट उतारा. डबल मर्डर के आरोपी भी दलित ही हैं और मृतकों के दूर के रिश्तेदार भी हैं.


दोनों पक्षों में बेर तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था. इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है. आरोप है कि विवाद के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे. स्थानीय पुलिस ने कोई सख्त कार्रवाई करने के बजाय एनसीआर दर्ज सभी को वापस भेज दिया था.


इसी विवाद को आगे बढ़ाते हुए एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर धावा बोल दिया और वहां मौजूद लोगों की लाठी डंडों से पिटाई कर धारदार हथियार से हमला भी किया. इस हमले में राकेश सोनकर और दशरथ सोनकर नाम के दो भाइयो की मौत हो गई, जबकि परिवार की एक महिला ज़ख़्मी हो गई.


शहर से तकरीबन अस्सी किलोमीटर दूर मांडा इलाके के बघौरा खवासान गांव में हुई इस घटना से इलाहाबाद में हड़कंप मच गया. दलित भाइयों की हत्या की खबर मिलते ही एसएसपी और आईजी समेत सभी बड़े अफसर मौके पर पहुंच गए. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गांव में अब भी ज़बरदस्त तनाव बना हुआ है और अफसरान फिलहाल गांव में ही कैम्प किये हुए हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: double murder in allahabad, police probe on
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सुहागरात को नशीला मुर्गा खिलाकर जेवर और नकदी लेकर फरार हुई दुल्हन