गाजियाबाद: 1.5 करोड़ की नशीली दवा जब्त, तीन गिरफ्तार

By: | Last Updated: Friday, 10 April 2015 3:33 AM
Drugs worth Rs 1.5 cr recovered in Ghaziabad, 3 held

प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद: साहिबाबाद पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक किलो हेरोइन और मेथाक्विलोन पाउडर जब्त किया. जब्त सामग्री की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 1.5 करोड़ रुपये बताई जाती है. एएसपी विपिन ताडा ने बताया कि नशीली दवाओं की तस्करी पर रोक लगाने के लिए राजमार्गों पर विभिन्न स्थानों पर वाहनों की जांच की जा रही है.

 

पुलिस दल ने शाम छह बजे जीटी रोड पर तेजी से आ रही एक कार को रूकने का संकेत दिया. कार जांच चौकी से करीब 50 गज दूर रूकी. कार के चालक और दो अन्य सवारियों ने भागने की कोशिश की जिन्हें पकड़ लिया गया. तलाशी के दौरान पुलिस को अमरोहा निवासी यूसुफ के बैग से 490 ग्राम हेरोइन मिली.

 

पूछताछ में ज्ञानेंद्र और उसकी पत्नी बबीता ने बताया कि कार के डैशबोर्ड के नीचे 510 ग्राम मेथाक्विलोन पाउडर छिपा है जिसका उपयोग मैन्ड्रैक्स दवा बनाने के लिए किया जाना है. ज्ञानेंद्र और बबीता मेरठ के रहने वाले हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Drugs worth Rs 1.5 cr recovered in Ghaziabad, 3 held
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017