ड्रग्स माफिया बेबी की रिमांड बढ़ी

By: | Last Updated: Tuesday, 28 April 2015 3:42 PM

नई दिल्ली: 110 किलो ड्रग्स जप्त किए जाने के मामले में गिरफ्तार पुलिस कर्मी धर्मराज कालोखे की महिला साथी बेबी पाटणकर को आज NDPS कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने बेबी को पुलिस हिरासत जबकि उसके बेटे सतीश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

 

शशिकला उर्फ़  बेबी पाटणकर ने NDPS कोर्ट में पुलिस पर गभीर आरोप लगाये. बेबी ने जज को बताया की सातारा ज़िले से कल एक एसपी  रैंक का अधिकारी पूछताछ के लिए आया था. बेबी के मुताबिक अधिकारी ने उसे भद्दी भद्दी गालिया दी और गंदे इशारे भी किये.

 

बेबी के मुताबिक अधिकारी ने बेबी को काट के फेक देने की धमकी भी दी. बेबी की मानें तो  पुलिस इस बात से खफा है की इस मामले में एक पुलिस का जवान गिरफ्तार हुआ है जिससे पुलिस की वर्दी पर दाग लगा है.

 

जज ने बेबी किं शिकायत को सुना और पुलिस को ऐसी हरकतों से बचने की सलाह दी. जज ने कहा जब तक बेबी मुम्बई पुलिस की हिरासत में है तब तक किसी दूसरे जांच एजेंसी का कोई अधिकारी उससे पूछ ताछ नहीं कर सकता. आरोपी की रोज़ाना मेडिकल जाँच की भी हिदायत दी गयी. परिवार का आरोप है की पुलिस ज्यादती कर रही है.

 

इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बेबी की रिमांड की मांग की साथ ही जाँच में सैम्युल नाम के एक शख्स को भी अपने हिरासत में लेगी ऐसी जानकरी कोर्ट को मुहैया करायी. 

 

पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया है की मुम्बई पुलिस कें गिरफ्तार जवान धर्मा कालोखे के पास से जो एमडी यानी म्याऊ म्याऊ ड्रग जब्त किये गए थे वो बेबी पाटणकर ने उसे दिए थे. बेबी पाटणकर ने पूछ ताछ में पुलिस को बताया की उसने ये म्याऊ म्याऊ ड्रग सैम्युल नाम के शख्स नें दिए थे.

 

सैम्युल फिलहाल एक दूसरे मामले में अर्थर रोड जेल में बंद है. पुलिस ने उसके हिरासत के लिए सेशन कोर्ट में ही दूसरे जज से इज़ाज़त ले ली है. सैम्युल के नाम का वारंट इस केस में अदालत ने जारी कर दिया है. बेबी पाटणकर को कोर्ट में 2 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा जबकि बेबी पाटणकर के बेटे सतीश पाटणकर को 12 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: drugs_baby
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Baby crime drugs India Police
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017