शराब के गिलास में पानी डालने को लेकर दोस्तों में विवाद, पीट-पीट कर मार डाला | Drunken brawl occurs at Bhayandar, killer nabbed

शराब के गिलास में पानी डालने को लेकर दोस्तों में विवाद, पीट-पीट कर मार डाला

भायंदर इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है जो चौंका देने वाला है. शराब के नशे में इंसान किस तरह हैवान बन जाता है और सही गलत के बीच फर्क भूल जाता है इसी का उदाहरण है ये मामला.

By: | Updated: 13 Feb 2018 08:53 AM
Drunken brawl occurs at Bhayandar, killer nabbed

मुंबई: भायंदर इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है जो चौंका देने वाला है. शराब के नशे में इंसान किस तरह हैवान बन जाता है और सही गलत के बीच फर्क भूल जाता है इसी का उदाहरण है ये मामला. ये सनसनीखेज मामला यकीनन आपको सोचने पर मजबूर कर देगा.


एक शाम को सेलिब्रेट करने के लिए तीन दोस्त जुटे. बोतल भी थी और माहौल भी था. धीरे-धीरे माहौल नशीला होने लगा. एक दोस्त ने दूसरे दोस्त से गिलास में पानी डालने को कहा. कहासुनी शुरु हुई तो बढ़ती चली गई और फिर एक ने दूसरे की जान ले ली.


स्कूल की लापरवाही से क्लास में ही बंद रह गई 7 साल की मासूम, 10 घंटे बाद मिली


Bhayandar Murder Story 2


पुलिस ने बताया कि संदीप गावस, विवेक सिंह और अच्युतम चौबे नाम के तीन दोस्त साथ में शराब पी रहे थे. संदीप और अच्युतम के बीच अचानक विवाद हो गया. संदीप डंडे से उसे पीटने लगा. बचाने के लिए पहुंचा विवेक भी जख्मी हो गया.


नवघर थाने के प्रभारी सुरेश गेंगजे ने बताया कि संदीप ने अच्युतम को इतना पीटा कि उसकी जान चली हई. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर संदीप को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Drunken brawl occurs at Bhayandar, killer nabbed
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हैदराबाद में एमबीए छात्रा ने प्रेमी संग वीडियो कॉल करते हुए लगाई फांसी