यूपी: प्रेमी संग विवाह करने पर अड़ी प्रेमिका ने थाने में खाया जहर | eat poison in police station in agra

यूपी: प्रेमी संग विवाह करने पर अड़ी प्रेमिका ने थाने में खाया जहर

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के जगदीशपुरा थाने में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब प्रेमी संग विवाह की बात पर अड़ी किशोरी ने थाने में जहर खा लिया.

By: | Updated: 13 Jan 2018 02:54 PM
eat poison in police station in agra
आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के जगदीशपुरा थाने में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब प्रेमी संग विवाह की बात पर अड़ी किशोरी ने थाने में जहर खा लिया. आनन-फानन में किशोरी को पुलिस निजी अस्पताल ले गई. अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली किशोरी का काफी दिनों से मोहल्ले के युवक से प्रेम संबंध चल रहा था. इस बात का जब हाल ही में परिजनों को पता लगा तो उन्होंने विरोध किया. परिजनों के विरोध करने पर बीती 6 जनवरी को दोनों घर से भाग गए. इसके बाद किशोरी के परिजनों ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया.

बताते हैं कि गुरुवार रात किशोरी प्रेमी संग थाने पहुंची, जिसकी सूचना मिलने पर शुक्रवार सुबह दोनों के घरवाले भी थाने आ गए. बताते हैं कि परिजनों के सामने भी दोनों एक-दूसरे से शादी करने की बात पर अड़े रहे. युवक के साथ युवती भी पुलिस की अभिरक्षा में थी. इस बीच मामला कुछ शान्त हुआ तो युवती के घर वालों ने उसे खाने के लिए कचौड़ी दी. बताते हैं कि युवती ने खाने में चूहे मारने की दवा मिला दी और खाने लगी. तभी परिवार की एक महिला ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया.

शोर सुनकर पुलिस आ गई. आनन-फानन में पुलिसवाले किशोरी को निजी अस्पताल में ले गए. जहां इलाज के बाद युवती की हालत अब हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: eat poison in police station in agra
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लखनऊ: पहली क्लास के लड़के पर चाकू से हमला करने की आरोपी छात्रा को भेजा गया बाल सुधार गृह