यूपी के एटा में आठ साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के एटा में आठ साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 302 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 11:56 AM
eight year old girl raped and murdered by neighbour in up's Etah district

नई दिल्ली: मासूम बच्चियों से दरिंदगी का सिलसिला थम नहीं रहा है. कठुआ, सूरत, रोहतक के बाद अब यूपी के एटा में मासूम बच्ची से दरिंदगी की गई है. एटा में आठ साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बच्ची एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी.


आरोप है कि सोनू नाम का लड़का बच्ची को एक निर्माणाधीन मकान में ले गया और दरिंदगी की. जानकारी के मुताबिक घटना रात करीब 1.30 बजे की है. इस दौरान घर सभी लोग शादी की रस्मों में व्यस्त थे और तेज संगीत भी बज रहा था. सोनू ने इसी का फायदा उठाया और बच्ची को अपने साथ ले गया.


पुलिस ने आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 302 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी की उम्र 18 से 20 साल के बीच बताई जा रही है. उन्नाव, कठुआ और सूरत की घटनाओं के बाद देश में बच्चियों के खिलाफ हो रही घटनाओं को लेकर असंतोष है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: eight year old girl raped and murdered by neighbour in up's Etah district
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लड़के से फोन पर की बातें तो पिता बना हैवान, डरी हुई लड़की छत से कूद गई