शर्मनाकः इस स्कूल की 88 लड़कियों को टीचर्स ने कपड़े उतारने पर किया मजबूर-Embarrassing: 88 girls of this school forced teachers to wear clothes

शर्मनाकः इस स्कूल की 88 लड़कियों को टीचर्स ने कपड़े उतारने पर किया मजबूर

स्थानीय पुलिस के मुताबिक घटना 23 नवंबर की है लेकिन 27 नवंबर को छात्रों ने इस कि जानकारी जिले के स्टुडेंट यूनियन को दी. जिसके बाद स्टुडेंट यूनियन ने एफआईआर दर्ज करवाया.

By: | Updated: 30 Nov 2017 01:58 PM
Embarrassing: 88 girls of this school forced teachers to wear clothes

प्रतिकात्मक तस्वीर

ईटानगर: स्कूलों में छात्र-छात्रों के साथ दुर्व्यवहार के कई मामले सामने आते रहते हैं. कभी शिक्षकों की तरफ से छात्रों को बेरहमी पीटे जाने का मामला हो या छात्राओं को अपशब्द कहने का या फिर यौन उत्पीड़न का मामला हो, समय-समय पर यह मीडिया की सुर्खीयां बनती है. लेकिन इस बार अरुणाचल प्रदेश के एक गर्ल्स स्कूल से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे पढ़कर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या स्कूलों में छात्राओं के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार किया जा सकता है.


दरअसल, अरुणाचल प्रदेश के एक गर्ल्स स्कूल में शिक्षकों ने कक्षा छठी और सातवीं की 88 छात्राओं के कपड़े उतरवा दिए और इसके पीछे की वजह थी कि किसी छात्रा के पास से एक चिट मिला जिसमें छात्रा ने प्रधानाध्यापक के खिलाफ कुछ अपशब्द लिखे थे.


यह घटना पापुम पारे ज़िले के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में हुई.


स्थानीय पुलिस के मुताबिक घटना 23 नवंबर की है लेकिन 27 नवंबर को छात्रों ने इस कि जानकारी जिले के स्टूडेंट यूनियन को दी. जिसके बाद स्टूडेंट यूनियन ने एफआईआर दर्ज करवाया. पीड़िता के अनुसार अपशब्द लिखे पर्चे को ढ़ूढ़ने के दौरान दो अस्सिटेंट टीचर और एक सीनियर टीचर ने छठी और सातवीं की 88 छात्राओं को कपड़े उतारने पर मजबूर किया.


पापुम पारे जिला के पुलिस अधीक्षक ने इस बात पुष्टि की है कि स्कूल में छात्राओं के साथ हुए दुर्व्यवहार के मामले में एक एफआईआर दर्ज की गयी है. उन्होंने बताया कि मामला गर्ल्स स्कूल से जुड़ा है इसलिए इसे महिला पुलिस स्टेशन भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही स्कूल के दूसरे टीचरों ने ऐसा करने वाले टीचर को बर्खास्त करने की अपील की है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Embarrassing: 88 girls of this school forced teachers to wear clothes
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जिस जवान पर लगा 4 साथियों के कत्ल का इल्जाम, उसने खुद को बताया निर्दोष