मशहूर पंजाबी गायक की बेटी को जेल

By: | Last Updated: Tuesday, 20 January 2015 2:47 AM

नई दिल्ली: 28 साल की एक महिला स्कूल टीचर पर स्कूल के बच्चों की देखरेख और उन्हें पढाने की जिम्मेदारी थी पर टीचर ने 16 साल के एक नाबालिग छात्र से नाजायज रिश्ता बना लिया. महिला टीचर से जुड़ी ये कहानी बेहद चौंकाने वाली है. टीचर ब्रिटेन में बसे एक मशहूर पंजाबी गायक की बेटी बताई जाती है और ब्रिटेन की ही एक अदालत से उसे जेल की सजा मिली है.

 

ब्रिटेन में बसे एक मशहूर पंजाबी गायक का नाम मलकीत सिंह है. मलकीत सिंह अपने हिट गानों की वजह से ब्रिटेन से लेकर भारत तक धूम मचा चुके हैं. इस पंजाबी सिंगर की बेटी अमरदीप भोपरी जिसकी की उम्र 28 साल है, ब्रिटेन के बर्मिंघम शहर में मानसिक रूप से अक्षम बच्चों के स्कूल में पढाती थी.

 

लेकिन अब अमरदीप को ब्रिटेन की एक अदालत से दो साल की सजा मिली है. अमरदीप पर आरोप है कि उसने स्कूल के 16 साल के एक नाबालिग छात्र से यौन संबंध बनाया है. अमरदीप ने एक ऐसे स्कूल में बच्चे से शारीरिक संबंध बनाया है जहां बच्चे डिस्लेक्सिया नाम की मानसिक समस्या से पीड़ित हैं.

 

ब्रिटिश मीडिया में छपी ख़बरों के मुताबिक साल 2012 में अमरदीप ने बर्मिंघम के एक स्कूल में टीचर की नौकरी शुरू की. वो स्कूल आम स्कूलों से अलग है, क्योंकि वहां ऐसे बच्चे ही पढाई करते हैं जिन्हें मानसिक समस्याओं की वजह से सीखने में मुश्किलें पेश आती है.

 

52 साल के पंजाबी गायक मलकीत सिंह विदेश में रहनेवाले भारतीयों में बेहद लोकप्रिय हैं. भांगड़ा गानों के बेस्ट सेलर के लिए मलकीत सिंह का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज है. लेकिन 2013 मे इस मशहूर शख्स की बेटी अमरदीप एक बदनाम कहानी की किरदार बन गई.

 

डिस्लेक्सिया से पीड़ित छात्र ने खुलासा किया कि स्कूल टीचर अमरदीप ने उसके साथ कई दफा जिस्मानी संबंध  बनाए. अमरदीप ने उस छात्र के साथ स्कूल के एकांत आर्ट रूम में बंद कार में और स्कूल के बगल वाली सुनसान इमारत में कई बार शारीरिक संबंध बनाए.

 

अमरदीप ये जानती थी कि जिस छात्र से वो शारीरिक संबंध बना रही है वो नाबालिग है. वो यह भी जानती थी कि वो ऐसे लडके से शारीरिक संबंध बना रही है जो डिस्लेक्सिया नाम की मानसिक समस्या से जूझ रहा है. लेकिन सबकुछ जानते हुए भी अमरदीप वो कर रही थी जिसकी भनक स्कूल के दूसरे टीचर्स को नहीं थी.

 

ब्रिटिश मीडिया में छपी ख़बरों के मुताबिक अमरदीप ने पहली बार साल 2013 के वलेंटाइन डे के दिन उस नाबालिग छात्र से शारीरिक संबंध बनाया था. इसके बाद तो इन संबंधों का एक सिलसिला ही शुरू हो गया.

 

अमरदीप उस छात्र से यौन संबंध बनाने के लिए उसे कई तरह का लालच देती थी. वो अक्सर छात्र को अपने घर बुलाया करता थी. उसे महंगे गिफ्ट दिया करती थी. उसे महंगे होटलों में लंच पर ले जाया करती थी. यहां तक कि उसने छात्र को वोदका शराब भी पिलाया थी. लेकिन अमरदीप की इन हरकतों पर उस वक्त लगाम लग गया जब एक रोज नाबालिग छात्र ने इस रिश्ते को जारी रखने से इंकार कर दिया.

 

ब्रिटिश मीडिया में छपी ख़बरों के मुताबिक जब से उस नाबालिग छात्र की दोस्ती एक हमउम्र लडकी से हुई वो अमरीदप से दूर रहने लगा. अमरदीप को ये बात नागवार गुजरी. वो नाबालिग लडके पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगी. लेकिन उसकी ये कोशिशें उस दिन दुनिया के सामने आ गई जब एक रोज उस छात्र ने ही अमरदीप की करतूतों का खुलासा कर दिया.

 

ब्रिटेन की पुलिस ने फौरन अमरदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पूछताछ शुरू हुई तो अमरदीप ने अपने गुनाह को कबूल लिया. लेकिन अदालत में उसके वकील ने ये दलील दी कि अमरदीप उस नाबालिग छात्र से प्यार करती थी और इस प्रेम संबंध में ही उन्होंने छात्र से शारीरिक संबंध बनाए. लेकिन अदालत के सामने ये दलीलें टिक नहीं पाईं. करीब एक साल की सुनवाई के बाद बर्मिंघम की अदालत ने इस केस में अमरदीप को दो साल की सजा सुनाई और उसे दस साल के लिए यौन अपराधी करार दिया गया है.

 

अमरदीप को मिली इस सजा पर उसके पिता खामोश हैं. एबीपी न्यूज़ ने जब मलकीत से फोन पर संपर्क किया तब उन्होने कहा कि वे मुंबई में हैं. मलकीत ने ये बात मानी है कि अमरदीप उनकी बेटी है लेकिन उन्होंने ये कहा कि अमरदीप पर लगे आरोप की जानकारी उन्हें नहीं है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: famous punjabi singer’s daughter sentenced for ten years in jail fox physical relation with dyslexic student
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017