फतेहपुर सीकरी में स्विस कपल संग मारपीट, सुषमा मदद को आईं आगे । fatehpur sikri- Attack on Swiss Couple near agra, Sushma Swaraj seeks report from UP Govt

फतेहपुर सीकरी में स्विस कपल संग मारपीट, सुषमा मदद को आईं आगे

स्विट्जरलैंड का एक प्रेमी जोड़ा फतेहपुर सीकरी घूमने आया तो यहां उसे मिलीं बुरी यादें. दोनों पर पत्थरों और लाठियों से हमला किया गया. अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस पर एक्शन लिया है.

By: | Updated: 26 Oct 2017 02:25 PM
fatehpur sikri- Attack on Swiss Couple near agra, Sushma Swaraj seeks report from UP Govt
स्विट्जरलैंड का एक प्रेमी जोड़ा फतेहपुर सीकरी घूमने आया तो यहां उसे मिलीं बुरी यादें. दोनों की पिटाई की गई. पत्थरों और लाठियों से उन पर हमला किया गया. अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस पर एक्शन लिया है.

उन्होंने यूपी सरकार से इस मामले में जानकारी मांगी है. उन्होंने ट्वीट किया है,"मैंने राज्य सरकार से जानकारी मांगी है. हमारे अधिकारी भी अस्पताल जाकर उस कपल से मिलेंगे."

https://twitter.com/SushmaSwaraj/status/923397853463986176

https://twitter.com/SushmaSwaraj/status/923399286217326593

क्या है पूरा मामला

स्विट्जरलैंड के रहने वाले जेमी और मैरी 30 सितंबर को भारत आए थे. ताजमहल देखने के बाद वह फतेहपुर सीकरी घूमने पहुंचे. दोनों लोग रेलवे ट्रैक के पास थे कि तभी कुछ लोगों ने उन पर पत्थरबाजी कर दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पर्यटकों ने बताया कि लोग उनके साथ जबरन सेल्फी लेना चाह रहे थे. जब पर्यटकों ने इससे मना किया तो लोगों ने उनके साथ धक्का मुक्की की और फिर जब ये लोग थोड़ा अकेले हुए तो उनके साथ मारपीट कर दी.

पुलिस ने खुद से दर्ज किया मामला

पुलिस ने पर्यटकों से कहा कि वे शिकायत दर्ज कराएं लेकिन इस पर उन्होंने इंकार कर दिया. उन्होंने लिख कर दिया कि नो कंपलेंट. लेकिन पुलिस ने इस मामले की शिकायद खुद दर्ज की और जांच में जुट गई. बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ लोगों को चिन्हित भी किया है.

https://twitter.com/agrapolice/status/923461759784042497

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: fatehpur sikri- Attack on Swiss Couple near agra, Sushma Swaraj seeks report from UP Govt
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दलित छात्रा के साथ किया था रेप और फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा