बिहार में पिता ने दुष्कर्म की कोशिश में नाकाम होने पर पुत्री की हत्या की

By: | Last Updated: Thursday, 9 October 2014 4:39 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार को रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना घटी है. एक पिता ने अपनी ही विवाहिता पुत्री के साथ दुष्कर्म की कोशिश में नाकाम होने के बाद धारदार हथियार से पुत्री की हत्या कर दी. अपनी बेटी के कई टुकड़े करने वाले पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

पुलिस के अनुसार मीनापुर थाना क्षेत्र के निवासी आरोपी पिता के घर उसकी बड़ी पुत्री अपने पति के साथ आई थी. इसी क्रम में गुरूवार को सुबह आरोपी पिता ने अपने दामाद के सामने ही अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ प्रारंभ कर दी. जब पीड़िता के पति ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने वहां रखे धारदार हथियार से उस पर वार कर दिया परंतु वह किसी तरह भागने में सफल रहा.

 

पुत्री ने भी भागने की कोशिश की परंतु वह सफल नहीं हो पाई. इसके बाद आरोपी पिता ने पुत्री पर धारदार हथियार से कई वार किए. महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. आरोपी ने अपनी पुत्री के शव को कई टुकड़े में काट दिया और बोरे में छिपाकर रख दिया.

 

दामाद ने भागकर पास के ही एक घर में जाकर लोगों की इसकी सूचना दी. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसी के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिता ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. मृत महिला के पति ने भी अपने बयान में इसकी पुष्टि की है.

 

मीनापुर के थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया तथा पूछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी ने हत्या और बलात्कार के प्रयास का अपराध स्वीकार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

 

आरोपी की पत्नी की मौत सात वर्ष पूर्व हो गई है. ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी सनकी किस्म का व्यक्ति है. इसके पूर्व भी वह गांव के ही एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला किया था जिस मामले में इसे जेल भी जाना पड़ा था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: father killed daughter when failed in rape attempt
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017