अवैध संबंधों के खातिर कर दिया अपने ही तीन बच्चों का कत्ल । father kills 3 children over his own extra-marital affair

अवैध संबंधों के खातिर कर दिया अपने ही तीन बच्चों का कत्ल

3 बच्चों का शव मिला तो हंगामा मच गया. अब पुलिस ने खुलासा किया है कि बच्चों ने पिता ने ही चाचा के साथ मिल कर उनकी हत्या की थी.

By: | Updated: 22 Nov 2017 03:06 PM
father kills 3 children over his own extra-marital affair

पंचकुला: पंचकुला के मोरनी इलाके में 3 बच्चों का शव मिला तो हंगामा मच गया. अब पुलिस ने खुलासा किया है कि बच्चों ने पिता ने ही चाचा के साथ मिल कर उनकी हत्या की थी. ये तीनों बच्चे रविवार को लापता हुए थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


क्या है मामला


रविवार को गांव सारसा के रहने वाले सोनू ने पुलिस में अपने बच्चों के लापता हो जाने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने सूचना के आधार पर पूछताछ शुरु की तो शक की सुई पिता की ओर ही घूमने लगी. इस बीच सूचना मिली कि मोरनी के जंगल में बच्चों के शव मिले हैं.


पुलिस ने बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया लेकिन बच्चों के पिता का नंबर लगातार बंद आ रहा था जिससे उस पर शक और गहराने लगा. पुलिस ने उससे जब पूछताछ शुरु की तो उसने सारे राज उगल डाले.


PANCHKULA ARREST1


अवैध संबंधों का है मामला


सोनू मलिक ने अपने भाई जगदीप मलिक के साथ मिल कर तीनों बच्चों का कत्ल कर दिया था. सोनू का अफेयर हिमाचल प्रदेश की किसी महिला के साथ है और दोनों शादी भी करना चाहते थे. सोनू का प्लान था कि वो बच्चों के कत्ल के बाद उस महिला के साथ शादी कर लेगा.


जताई थी अपहरण की आशंका


सोनू ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई थी उसमें उसने बच्चों के अपहरण की आशंका जताई थी. उसने कहा था कि बड़े बेटे को सभी को नंबर याद हैं और वह संपर्क जरूर करता, लेकिन ऐसा लगता है कि जैसे बच्चों का अपहरण कर लिया गया हो.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: father kills 3 children over his own extra-marital affair
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दलित छात्रा के साथ किया था रेप और फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा