शर्मनाक: यूपी में चलती ट्रेन से पिता ने अपनी 2 मासूम बेटियों को नीचे फेंका । father throws 3 minor sisters out of train in Uttar Pradesh

यूपी में चलती ट्रेन से पिता ने अपनी 2 मासूम बेटियों को नीचे फेंका

यूपी के सीतापुर से सामने आया है एक दिल दहला देने वाला मामला. एक शख्स ने अपनी दो मासूम बेटियों को चलती ट्रेन से फेंक दिया. ट्रैक किनारे पड़ी बच्चियों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया.

By: | Updated: 25 Oct 2017 01:24 PM
father throws 3 minor sisters out of train in Uttar Pradesh

सीतापुर, यूपी के सीतापुर से सामने आया है एक दिल दहला देने वाला मामला. बिहार के रहने वाले एक शख्स ने अपनी दो मासूम बेटियों को चलती ट्रेन से फेंक दिया. ट्रैक के किनारे पड़ी बच्चियों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. अब पुलिस बच्चियों से जानकारी लेकर बिहार पुलिस से संपर्क साध रही है.


रामकोट थाना क्षेत्र में भवानीपुर स्थित रेलवे ट्रैक से अमृतसर-सहरसा एक्सप्रेस ट्रेन गुजरी. उसके काफी देर बाद वहां से गुजरे ग्रामीणों ने ट्रैक के किनारे दो मासूम बच्चियों को बेहोशी की हालत में पड़ा देखा, जिसके बाद वहां भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दी गई.


मौके पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंची और घायल बच्चियों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान बड़ी बच्ची अलबुन खातून (8) को होश आया. वहीं पांच साल की मासूम बच्ची सलीना खातून (5) अब भी बेहोश है.


dhanbad train


बच्ची अलबुन ने पुलिस को बताया कि वह बिहार प्रांत के मोतिहारी जिले के गांव छोड़िया निवासी अपने पिता इड्डू व मां अबलीना खातून के साथ ट्रेन से जा रही थी. सुबह के समय उसकी मां गहरी नींद में सो गई. इसी दौरान उसके पिता उसे व उसकी बहन सलीना खातून को गेट पर ले आए और दोनों को धक्का देकर नीचे फेंक दिया.


पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि एक बच्ची को होश आ गया है. वहीं दूसरी बेहोश है. उन्होंने बताया कि बच्ची से कुछ जानकारियां मिली हैं, जिसके आधार पर बिहार पुलिस से संपर्क साधा जा रहा है.


2 नहीं 3 को फेंका ट्रेन से नीचे?


इंडियन एक्सप्रेस और हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक तीन बच्चियों को ट्रेन से फेंका गया था जिनमें से एक की मौत हो गई है जबकि 2 घायल हैं. जीआरपी ने बच्चियों से बात की है जिससे पता चला है कि उनके पिता के साथ कोई अन्य शख्स भी था जिसने बच्चियों को फेंका.


एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची ने पहले कहा कि उसके पिता ने उसे ट्रेन से धक्का दिया है जबकि बाद में उसने कहा कि धक्का अंकल ने दिया था. पुलिस को तीनों बच्चियां अलग अलग जगहों से बरामद हुई हैं. पुलिस अब इस दिल दहला देने वाले प्रकरण की जांच में जुट गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: father throws 3 minor sisters out of train in Uttar Pradesh
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 13 साल की बेटी का कत्ल कर घर में ही दफनाया, सीमेंट से किया प्लास्टर