दिल्ली मेट्रो में महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़, सीसीटीवी की मदद से हुआ गिरफ्तार । female journalist molested at delhi meiro ITO station

दिल्ली मेट्रो में महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़, सीसीटीवी की मदद से हुआ गिरफ्तार

दिल्ली मेट्रो में एक महिला पत्रकार के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो पता चला कि उसने 10 मिनट में ही दो लड़कियों के साथ छेड़खानी की है.

By: | Updated: 17 Nov 2017 04:32 PM
female journalist molested at delhi meiro ITO station

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में एक महिला पत्रकार के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो पता चला कि उसने 10 मिनट में ही दो लड़कियों के साथ छेड़खानी की है. मामला 13 नवंबर की रात का है.


दिल्ली मेट्रो से सफर करने वाली महिला पत्रकार ने पुलिस शिकायत में बताया कि आईटीओ स्टेशन पर छेड़खानी की इस वारदात तो अंजाम दिया गया. पीड़ित ने यमुना बैंक थाने में शिकायत दर्ज कराई.


मेट्रो पुलिस के मुताबिक आईटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर एक की सीढ़ियों से उतरते वक्त एक शख्स ने पत्रकार के साथ छेड़छाड़ की. महिला पत्रकार ने कहा, पहले उन्हें लगा कि गलती से हुआ होगा लेकिन जब दोबारा उसने मुझे छुआ तो मुझे संभलने में कुछ वक्त लगा. वहां कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था.


पुलिस ने सीसीटीवी खंगाली तो आरोपी की तस्वीर निकल आई. इसके बाद पुलिस को बहुत मेहनत करनी पड़ी उस तक पहुंचने में, करीब 5 हजार लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आखिरकार 25 साल के अखिलेश नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कुबूल कर लिया है.


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: female journalist molested at delhi meiro ITO station
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव