शादी का झांसा देकर मेडिकल कॉलेज प्रोफेसर से रेप, वीडियो किया वायरल | Female professor allege rape by friend in Noida

शादी का झांसा देकर मेडिकल कॉलेज प्रोफेसर से रेप, वीडियो किया वायरल

युवती का आरोप है कि शुभम ने उसे एक गेस्ट हाउस में रुकवाया. वहां पर उसने उसके साथ रेप किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली.

By: | Updated: 13 Jan 2018 02:42 PM
Female professor allege rape by friend in Noida

नोएडा: अमेरिका में रहने वाले राजस्थान के युवक द्वारा कानपुर के मेडिकल कॉलेज की महिला प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर नोएडा में रेप किए जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक ने उनकी अश्लील सीडी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. घटना की रिपोर्ट युवती ने थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई है.


थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि राजस्थान के सीकर जनपद की रहने वाली डॉक्टर महिला कानपुर स्थित एक मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर है. उनकी दोस्ती राजस्थान के सीकर के ही रहने वाले शुभम शर्मा से थी.


शुभम अमेरिका में रहता है. वह दिसंबर माह में 15 दिन की छुट्टी पर भारत आया. उन्होंने बताया कि शुभम ने हिना को 27 दिसंबर को सगाई करने के लिए नोएडा बुलाया. नोएडा में शुभम की बहन रहती है. उसने कहा कि वह अपनी बहन की उपस्थिति में उसके साथ सगाई करेगा.


थाना प्रभारी ने बताया कि युवती का आरोप है कि शुभम ने उसे एक गेस्ट हाउस में रुकवाया. वहां पर उसने उसके साथ रेप किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली. बाद में उसने युवती की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Female professor allege rape by friend in Noida
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जींद गैंगरेप-मर्डर केस में नया मोड़: आरोपी की लाश बरामद, केस की गुत्थी उलझी