गुरुग्राम: टोल मांगा तो युवक ने महिला टोलकर्मी पर बरसाए थप्पड़ । Female toll plaza employee abused by man in Gurugram

गुरुग्राम: टोल मांगा तो युवक ने महिला टोलकर्मी पर बरसाए थप्पड़

हरियाणा के गुरुग्राम (गुड़गांव) में टोल प्लाजा पर एक कार चालक ने महिला टोल कर्मी के साथ मारपीट की. ये पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है.

By: | Updated: 08 Dec 2017 12:45 PM
Female toll plaza employee abused by man in Gurugram

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम (गुड़गांव) में टोल प्लाजा पर एक कार चालक ने महिला टोल कर्मी के साथ मारपीट की. ये पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है. इस टोल प्लाजा पर सभी टोल कर्मचारी महिला हैं.


खेड़की टोल प्लाजा पर गुरुवार को ये वाकया हुआ. करीब 11 बजे एक कार चालक वहां पहुंचा और पहले तो बूम बैरियर हटा दिया उसके बाद खुद को लोकल बताते हुए टोल फ्री करने की मांग करने लगा. इस युवक ने टोल कलेक्टर को थप्पड़ मारने का भी प्रयास किया.


GURURAM A PERSON MISBEHAVED 2


खेड़की दौला टोल प्लाजा पर आस पास के 35 गांवों के टोल फ्री किए जाते हैं और सभी लोकल गाड़ियों को फ्री टैग भी दिए गए हैं. फिर भी जो गाड़ियां बच गई हैं वह आरसी दिखा कर फ्री हो सकती हैं. महिला टोलकर्मी ने आरोपी युवक से भी यही कहा था.


टोल कर्मचारी ने उससे आरसी दिखाने को कहा तो वह और भड़क गया और मारपीट पर उतारू हो गया. जैसे तैसे महिला ने खुद को बचाया. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी किस तरह महिला पर हमला करने की कोशिश कर रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Female toll plaza employee abused by man in Gurugram
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story तेलंगाना: पहले पति का कत्ल किया और फिर प्रेमी के चहरे पर फेंक दिया तेजाब