रंजिश में चलीं कई राउंड गोलियां, एक की मौत, बीजेपी से जुड़े लोगों पर आरोप । firing and murder in baghpat village, one died

रंजिश में चलीं कई राउंड गोलियां, एक की मौत, बीजेपी से जुड़े लोगों पर आरोप

यूपी पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है लेकिन अपराधियों की हिम्मत नहीं टूट रही.

By: | Updated: 30 Oct 2017 11:03 AM
firing and murder in baghpat village, one died
बागपत: यूपी पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है लेकिन अपराधियों की हिम्मत नहीं टूट रही. पश्चिमी यूपी के बागपत में पुरानी रंजिश के चलते एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. बेहद नाटकीय तरीके से बाइक पर आए बदमाशों ने कई राउंड गोलियां चलाईं और इस गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो घआयल हो गए.

बड़ौत इलाके के हिलवाड़ी गांव में प्रधानी के चुनाव को लेकर दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है. पूर्व प्रधान रामबीर की जिला पंचायत सदस्य विराज तोमर के साथ कई सालों से चुनावी रंजिश चली आ रही थी. इस विवाद में पहले भी कई बार दोनों पक्षों में विवाद हो चुका था.

bhagpat 1

इस बार विवाद ने खूनी रूप ले लिया और रामबीर पक्ष पर फायरिंग की घटना को अंजाम दे दिया गया. घटना में अमित नाम के शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. वारदात के बाद बदमाश फिल्मी अंदाज में हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

बीजेपी के लोगों पर हत्या का आरोप

bhagpat

हत्या का आरोप जिला पंचायत सदस्य विराज तोमर, बड़ौत से विधायक केपी मलिक और बागपत से बीजेपी विधायक योगेश धामा के गुर्गों पर लगा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और अधिकारी मय फोर्स मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में कहा कि जांच की जा रही है और दोषियों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा.

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: firing and murder in baghpat village, one died
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दिल्ली के खान मार्केट में बम की धमकी वाली कॉल ने कराई पुलिस की परेड़