लव जेहाद के नाम पर दरिंदगी- बेरहमी से मारने के बाद जलाया, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो । For alleged love jihad, man hacked by axe, burnt alive in Rajasthan

लव जेहाद के नाम पर दरिंदगी- बेरहमी से मारने के बाद जलाया, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

लव जेहाद का आरोप लगा कर पहले तो एक शख्स की हत्या की गई और फिर हत्या के इस वीडियो को वायरल किया गया.

By: | Updated: 07 Dec 2017 11:33 AM
For alleged love jihad, man hacked by axe, burnt alive in Rajasthan

राजसमंद: राजस्थान के राजसमंद का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो दिल दहला देने वाला है. लव जेहाद का आरोप लगा कर पहले तो एक शख्स की हत्या की गई और फिर हत्या के इस वीडियो को वायरल किया गया.


वीडियो में ये व्यक्ति हत्या करने के बाद शव को आग लगाता हुआ भी दिख रहा है. पुलिस ने मौके से अधजला शव बरामद किया है.


राजनगर थाना इलाके के देव हैरीटेज रोड पर एक अधजला शव मिला तो पुलिस मौके पर पहुंची. शव की शिनाख्त मोहम्मद भुट्टा शेख के रूप में हुई. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो मामले की गंभीरता को देखते हुए अन्य जांच दलों को भी बुलाया गया.


love jehad3


पुलिस जांच में जुटी ही थी कि एक वीडियो उसके हाथ लगा जिसमें एक आदमी, शेख की हत्या करता हुआ नजर आ रहा है. हत्यारे ने मृतक के सिर पर वार किए और फिर जब वह अधमरा हो गया तो केरोसीन ऑयल डाल कर उसे जला दिया.


हत्या के वक्त हत्यारा लव जेहाद का जिक्र करते हुए चेतावनी दे रहा था कि लव जेहाद करने वालों का अंजाम यही होगा. पुलिस अब जानने की कोशिश की जा रही है कि आखिर वीडियो किसने बनाया है. क्या हत्यारा अकेला था या फिर उसके साथ कोई और भी था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: For alleged love jihad, man hacked by axe, burnt alive in Rajasthan
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story निर्भया कांड के 5 साल बाद दिल्ली कितनी सुरक्षित? क्या है महिलाओं की राय?