कोल्ड ड्रिंक पिला कर छात्रा के साथ गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

By: | Last Updated: Saturday, 26 March 2016 4:01 PM
gang rape in kanpur

प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर: शहर में काकादेव इलाके में दसवीं की छात्रा के साथ कुछ लोगों ने कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर कथित रूप से गैंग रेप किया. पुलिस ने अभी तक इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि उनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि काकादेव के कच्ची मड़ैया इलाके में रहने वाले फल विक्रेता की करीब 16 साल की बेटी कक्षा दस की छात्रा है. कल रात नौ बजे के करीब वह अपने घर से किसी काम से निकली तभी उसके घर के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका मुंह दबाकर उसे अपने घर में घसीट लिया.

आरोप है कि छात्रा को जबरन कोल्डड्रिंक पिलाकर उसे बेहोश कर दिया गया और कुछ लड़कों ने उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया. बलात्कार के बाद बेहोशी की हालत में छात्रा को छोड़कर युवक भाग निकले.

देर रात तक जब छात्रा घर नही पहुंची तो परिवारजनों को उसकी चिंता हुई और वह उसके मोबाइल पर फोन मिलाने लगे. मोबाइल की घंटी की आवाज घर के बगल से सुनकर जब उसकी तलाश की गयी, तो छात्रा अस्त व्यस्त हालत में बेहोश मिली.

सूचना पर पुलिस पहुंची तो उन्होंने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया. होश आने पर छात्रा ने पड़ेास के गोलू के अलावा चिंटू, छोटू, आकाश और शुभम के नाम लिये.

स्वरूपनगर के सर्किल आफिसर आतिश सिंह ने बताया कि तीन आरोपियों को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है तथा बाकी की तलाश की जा रही है. गिरफ्तार युवको के नाम है चिंटू, शुभम और आकाश. जबकि दो अन्य फरार है. इन सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 511, 342 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: gang rape in kanpur
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime gang rape Girl Kanpur student
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017