बलात्कार के आरोपियों को पंचायत ने पांच जूते मारकर रिहा किया

By: | Last Updated: Friday, 22 January 2016 6:24 PM
gangrape-accused-given-mere-punishment-by-baghpat-panchayat

नई दिल्ली: यूपी के बागपत के इस गांव की पंचायत पर कानून की सरेआम धज्जियां उड़ाने का आरोप लगा है. पंचायत ने संगीन जुर्म के आरोपियों को महज पांच जूते मारकर उनकी सजा खत्म कर दी, जबकि आरोपियों ने जो अपराध किया था उसकी सजा जेल है.

बागपत के बालैनी थाना क्षेत्र के रोशनगढ़ गांव के तीन युवकों.पर स्कूल जा रही एक छात्रा को अगवा करने और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसका गैंगरेप करने का आरोप लगा है. इस वारदात पर गांव की पंचायत बैठी. पंचायत में तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए माफी मांग ली.

पंचायत ने तीनों आरोपियों के सिर पर पांच-पांच जूते मरवाये और उन्हें छोड़ने का तुगलकी फरमान सुना दिया. पंचायत के फैसले से पीड़ित छात्रा के परिजन नाखुश हैं, लेकिन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

लेकिन जब पुलिस को पंचायत के इस फैसले की भनक लगी तो पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप नहीं बल्कि छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. यूपी पुलिस पंचायत के उस फैसले की भी जांच कर रही है, जिसमें आरोपियों को सिर्फ जूते मारने की सजा सुनाकर माफ कर दिया गया.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: gangrape-accused-given-mere-punishment-by-baghpat-panchayat
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: baghpat gangrape
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017