बस में की दोस्ती, और फिर नशीली कोल्डड्रिंक पिला कर किया गैंगरेप । gangrape after drink Intoxicated cold drink in bus

बस में की दोस्ती, और फिर नशीली कोल्डड्रिंक पिला कर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोश कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

By: | Updated: 10 Nov 2017 10:41 AM
gangrape after drink Intoxicated cold drink in bus

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोश कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. सकरौली थाना पुलिस ने अदालत के आदेश से दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.


आगरा के एत्मादुद्दौला थानांतर्गत ग्राम मिलका निवासी एक युवती ने अदालत के आदेश से रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि 21 सितम्बर को वह आगरा से टूंडला आ रही थी. बस में कोतवाली नगर का निवासी सुनील अपनी साथी के साथ बैठा हुआ था. बातों ही बातों में ही इन लोगों ने दोस्ती कर ली.


पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने कुछ देर बाद पीने के लिए कोल्डड्रिंक की बोतल दी. कोल्डड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई. आरोप है कि नामजद लोगों द्वारा उसको सकरौली थाना क्षेत्र के रिजावली चौराहा पर उतारा गया, उसके बाद यह लोग उसको पालगढ़ी गांव ले गए.


आरोप है कि सुनील व उसके साथी ने रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसको जब सुबह होशा आया तो उसने पाया कि वह पालगढ़ी गांव में है. पीड़िता मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने सकरौली थाने गई, लेकिन पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की.


थक हारकर युवती ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से एक प्रार्थना पत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया. अदालत के आदेश पर सकरौली थाना पुलिस ने सुनील सहित दो लोगों के खिलाफ धारा 376 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: gangrape after drink Intoxicated cold drink in bus
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दलित छात्रा के साथ किया था रेप और फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा