पैसों के लिए गैंगरेप पीड़ित के मां-बाप ने आरोपियों से किया सौदा! | Gangrape victim says parents forced her to change statement in court

पैसों के लिए गैंगरेप पीड़ित के मां-बाप ने आरोपियों से किया सौदा!

पिछले साल दिल्ली के अमन विहार में हुए गैंगरेप केस की पीड़िता ने अपने मां-बाप पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता ने आरोपियों से पैसे ले लिए हैं और उसके ऊपर बयान बदलने का दवाब डाला जा रहा है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 10:12 AM
Gangrape victim says parents forced her to change statement in court

प्रतीकात्मक

नई दिल्ली: पिछले साल दिल्ली के अमन विहार में हुए गैंगरेप केस की पीड़िता ने अपने मां-बाप पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता ने आरोपियों से पैसे ले लिए हैं और उसके ऊपर बयान बदलने का दवाब डाला जा रहा है.


16 साल की नाबालिग लड़की ने पड़ोसियों की मदद से 10 अप्रैल को पुलिस से यह बात कही. उसने पुलिस को बताया कि उसके मां-बाप ने आरोपियों से 5 लाख रुपये ले लिए हैं जबकि पूरी डील 20 लाख रुपये में तय हुई है.


उसने पुलिस को बताया कि जब उसने अपने मां-बाप की बात मानने से इंकार कर दिया तो उसको पीटा गया. गौरतलब है कि पिछले साल अगस्त में लड़की अपने घर से गायब हो गई थी. एक हफ्ते बाद जब वह वापस लौटी तो उसने पुलिस को बताया कि दो लोगों ने उसे बंधक बना कर उसके साथ गैंगरेप किया था.


ताजा मामले में पुलिस ने लड़की की मां को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका पिता अभी फरार है. लड़की ने अपनी जान को खतरा बताया था जिसके बाद उसे चिल्ड्रन होम भेज दिया गया है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gangrape victim says parents forced her to change statement in court
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story इटली की लड़की पाकिस्तान में बनी ऑनर किलिंग का शिकार