महिला का गुप्तांग में कील ठोंकने का आरोप, 4 गिरफ्तार

By: | Last Updated: Monday, 28 July 2014 4:34 PM

चंडीगढ़: पुलिस ने हरियाणा के रोहतक जिले में एक महिला के साथ मारपीट करने और उसके बाद गुप्तांग में कील ठोंकने के कथित आरोप में सोमवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया. इसमें दो महिलाएं हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि एक छोटे से झगड़े के बाद दो लोगों ने अपनी पत्नी के साथ मिल कर उस पर हमला किया तथा उसके पति के साथ भी मारपीट की.

 

महिला के अनुसार आरोपियों ने उसके गुप्तांग में कील ठोकी. महिला को रविवार को रोहतक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

महिला के अनुसार यह घटना एक हफ्ते पहले हुई थी और उसके बाद उसे जबरन कैद कर के रखा गया.

 

महिला की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों पर जबरन बंदी बनाने, अपहरण, डराने-धमकाने और जातीय टिप्पणी करने का केस दर्ज किया है. दो आरोपियों की पहचान रोहताश और फूल कुमार के रूप में हुई है.

 

पुलिस ने हालांकि कहा कि महिला ने इससे पहले अप्रैल में इन्हीं दोनों व्यक्तियों पर दुष्कर्म का भी आरोप लगाया था. जांच के बाद यह शिकायत गलत निकली.

 

इस औरत ने साल 2008 में भी एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था जिसके बाद आरोपी युवक ने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस के अनुसार यह मामला भी बाद में झूठा निकला.

 

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार महिला के खिलाफ 2012 से अनैतिक व्यापार का एक मामला लंबित है. साथ ही महिला ने अपने पति के खिलाफ भी दहेज कानून के तहत एक मामला दर्ज करा रखा है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Genitals_of_the_woman_charged_in_the_fight_to_spike4_arrested
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017