गाज़ियाबाद: छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की को गोली मारी

By: | Last Updated: Wednesday, 19 August 2015 12:29 PM
ghaziabad girl shot

नई दिल्ली: गाज़ियाबाद में छेड़खानी का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने एक लड़की को गोली मार दी.  बुरी तरह जख्मी लड़की को दिल्ली के जी टी बी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही इस लड़की को गाजियाबाद में बदमाशों ने सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि इसने छेड़खानी का विरोध किया था.

 

वारदात मंगलवार रात करीब सवा आठ बजे की है. नौकरी के इंटरव्यू के लिए गई ये लड़की गाजियाबाद के लोनी इलाके में अपने घर लौट रही थी. घर से थोड़ी दूर बाइक पर सवार चार बदमाशों ने इसके साथ छेड़खानी की कोशिश की. लड़की ने विरोध किया. इसके बाद लड़की ने पुलिस को 100 नंबर पर फोन मिलाया. लड़की को फोन करते देख बदमाशों ने गोली चला दी.

 

आमतौर पर हम अस्पताल के अंदर की तस्वीरें नहीं दिखाते लेकिन इस वारदात को रिपोर्ट करने के लिए ऐसा करना जरूरी है. आप भी देखिये कि गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं. वारदात के वक्त वहां कई लोग खड़े थे लेकिन बदमाशों के खौफ की वजह से कोई लड़की की मदद को आगे नहीं आया.

 

लड़की ने घरवालों को फोन किया और फिर घरवालों ने इसे अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पीड़ित दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ghaziabad girl shot
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017