तलाक नहीं तो मौत: पत्नी की खौफनाक साजिश!

By: | Last Updated: Thursday, 23 April 2015 1:55 PM

नई दिल्ली: गाजियाबाद के लोनी इलाके में 18 अप्रैल को मिली  सिर और हाथ कटी लाश की गुत्थी का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने हत्या करने वाली पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि भाड़े का हत्यारा अभी फरार है.

 

हत्यारों ने सिर तो पहचान छुपाने के लिए काट कर दूर फेंका था तो वहीं हाथ तानो का बदला लेने के लिए काट दिए थे. आपको बता दें कि सलीम की लाश 18 अप्रैल को लोनी इलाके में एक बोरे में मिली थी. लेकिन सलीम का ना सिर था और ना हाथ.

 

पुलिस के लिए भी ये बेहद चौंकाने वाला मामला था. सबसे बड़ा सवाल लाश की पहचान का था. लेकिन जैसे जैसे पुलिस ने इस बिना सिर और बिना हाथ वाली लाश की गुथी सुलझानी शुरू की. पुलिस भी हैरान होती गयी.

 

पुलिस को पता चला की ये लाश लोनी के ही सलीम ही है. हालांकि पुलिस को अचंभा हुआ की सलीम की पत्नी ने सलीम की गुमशुदगी क्यों नहीं किसी को बताई. सलीम की पत्नी शाकरा को हिरासत में लेकर कढई से पूछ ताछ की तो हकीकत सामने आ गयी. सलीम की हत्या उसकी पत्नी शाकरा उसके प्रेमी दिलशाद और भाड़े के हत्यारे नासिम ने मिल कर की थी.

दरअसल दिलशाद पिछले एक साल से सलीम के ही घर में रहा करता था. इसी बीच उसके संबध सलीम की पत्नी शाकरा से हो गए. दिलशाद और शाकरा ने सलीम से शाकरा को तलाक भी देने के लिए कहा गया लेकिन सलीम ने इसके लिए इंकार दिया. बस सलीम को बीच में से हटाने के लिए शाकरा और दिलशाद ने सलीम की हत्या का ताना बाना बुना और इसमें दिलशाद ने भाड़े के हत्यारे नासिम को भी शामिल कर लिया.

 

सलीम को मारने और उसकी पहचान मिटने के लिए शाकरा दिलशाद और नासिम ने अपनी तरफ से फुल प्रूफ प्लान तेयार किया. 17 अप्रैल की रात को सलीम को दूध में नशीली गोलिया दी गयी. फिर जब वो नशे में हो गया तो पहले से तेयार चाकू से सलीम के हाथ काट दिए गए.

 

दरअसल दिलशाद विकलांग है और सलीम इस बात हो लेकर उसे ताने कासा करता था.इसी लिए मारने से पहेले दिलशाद ने शाकरा और नासिम के साथ मिलकर उसके हाथ काटे फिर पहचान मिटाने के लिए उसका सिर कटा. फिर एक स्कूटी पर रख कर अलग अलग इलाको में उसके शारीर के हिस्से फेक दिए.

 

हालांकि दिलशाद शाकरा और नासिम ने सलीम की हत्या की अपनी समझ से फुल. प्रूफ प्लानिंग की थी. लेकिन कहा जाता है ना की आप कितनी भी चतुराई से अपराध करो एक ना एक दिन कानून के शिकंजे में आ ही जाते हो. वाही पुलिस के इस खुलासे के बाद पुरे शहर में इस तरह बेहरमी से की गयी हत्या की खबर से भी सनसनी फैली हुयी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ghaziabad_crime
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime Divorce ghaziabad husband lover murder wife
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017