विवादास्पद बयान देने वाले बाजेपी नेता गिरिराज सिंह के घर करोड़ो की चोरी

By: | Last Updated: Tuesday, 8 July 2014 12:50 PM

नई दिल्ली: पटना पुलिस की टीम ने नवादा के सांसद और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता गिरिराज सिंह के पटना स्थित आनंदपुरी क्षेत्र के शिवम अपार्टमेंट के एक फ्लैट से हुई चोरी हुए जेवरात, अन्य सामान व 1.15 करोड़ रुपये बरामद कर लिए हैं. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरिराज लोकसभा चुनाव के दौरान अपने विवादास्पद बयानों के कारण सुर्खियों में रहे थे. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को एसके पुरी थाना क्षेत्र में सांसद के फ्लैट में चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू की थी. पूरे पटना में पुलिस ने वाहनों की चेकिंग की.

 

उन्होंने बताया कि वाहनों की चेकिंग के दौरान शाम को पीरबहोर थाना क्षेत्र में एक ऑटो को रोका गया. इस ऑटो पर चार बैग के साथ चालक सूरज के अलावा दिनेश बैठा हुआ था. पुलिस ने शक के आधार पर दोनों से पूछताछ की. जब बैग की जांच की गई तो उसमें से 1.15 करोड़ रुपये, कीमती घड़ियां, गहने और 600 अमेरिकी डॉलर बरामद हुए.

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में पूछताछ के बाद अपार्टमेंट के गार्ड मान सिंह उर्फ वीरेंद्र कुमार और दिनेश कुमार उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि बरामद पैसे कहां-कहां किए गए चोरी के पैसे हैं और इनमें से सांसद के घर से चोरी हुई रकम कितनी है.

 

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तथा वारदात में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: giriraj_singh_house_theft
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017