पेड़ से लटका मिला युवती का शव, मौके पर पहुंची पुलिस तो सामने आई ये बात | Girl body found hanged from tree in fatehpur

पेड़ से लटका मिला युवती का शव, मौके पर पहुंची पुलिस तो सामने आई ये बात

ईंट भट्ठा के सामने संदिग्ध अवस्था में लगभग 25 वर्षीय एक युवती का शव फांसी पर पेड़ से लटका मिला.

By: | Updated: 13 Jan 2018 02:42 PM
Girl body found hanged from tree in fatehpur

फतेहपुर: हुसैनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मातिनपुर के समीप स्थित ईंट भट्ठा के सामने सुबह संदिग्ध अवस्था में लगभग 25 वर्षीय एक युवती का शव फांसी पर पेड़ से लटका मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


मातिनपुर गांव निवासी रक्षपाल रैदास जो अपने परिवार सहित ईंट भट्ठे में रहकर ईंट पथाई का करता है. साथ में उसकी पुत्री पिंकी भी रहती थी. शुक्रवार सुबह पिंकी का शव पेड़ से लटका मिला. सुबह जब लोग शौच क्रिया के लिए जा रहे थे, तभी युवती का शव पेड़ से लटका देख इसकी जानकारी मृतका के पिता को दी.


बात फैलते ही भट्ठे में काम करने वाले व गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए. तभी किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया.


पोस्टमार्टम हाउस में मृतका का पिता रक्षपाल रैदास ने बताया कि उसकी पुत्री का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था. इससे पूर्व भी एक-दो बार उसने जान देने की कोशिश की थी, लेकिन उसे बचा लिया गया था. उसने बताया कि रात में वह कब उठकर भट्ठे से बाहर चली गई, इसकी जानकारी किसी को नहीं है. मृतका के पिता ने किसी भी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगाया है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Girl body found hanged from tree in fatehpur
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बंद मकान में मिले जेठ और बहू के 6 दिन पुराने शव