ब्वॉयफ्रेंड को मिलने के बहाने बुलाकर लड़की ने चाकू से गोदकर की हत्या

By: | Last Updated: Wednesday, 30 September 2015 12:35 PM
Girl Calls Boyfriend, Has Him Stabbed to Death

मृतक रिजवान खान

मुंबई: मायानगरी मुंबई में  एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बांद्रा के चर्चित कार्टर रोड पर एक 21 साल की लड़की ने प्लानिंग कर के अपने 22 साल के ब्वॉयफ्रेंड को चाकू से गोदकर मरवा डाला. लड़की ने सोमवार रात पीड़ित रिजवान खान को मिलने के लिए कार्टर रोड बुलाया और पांच साथियों के साथ घात लगाकर रिजवान की हत्या कर दी.

 

रिजवान के दोस्त सैफ मिर्जा ने बताया कि सोमवार रात को हम खार के पब में थे, तभी रिजवान को लड़की का फोन आया और उसे कार्टर रोड पर मिलने के लिए बुलाया. रिजवान ने लड़की मिलने की इच्छा जताई और हम भी उसके साथ गए.

 

सैफ ने बताया, वहां पहुंचने पर रिजवान और वो लड़की आपस में बात करने लगे और बात करते-करते वो हमसे दूर चले गए और लड़ने लगे. कुछ लोग भी वहां मौजूद थे और वो भी बहस करने लगे. हमें शुरू में शक नहीं हुआ लेकिन जब रिजवान हमारी नजरों से दूर हो गया तो हम भागकर उसके पास पहुंचे.

 

सैफ ने आगे बताया कि कुछ लोग बाइक पर थे जो जल्दी में भाग रहे थे और हमने देखा कि रिजवान खून से लथपथ गिरा हुआ था. रिजवान को इस हालत में देख उसके दोस्त पास के ही एक अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

मंगलवार की सुबह खार पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया. आरोपियों ने कत्ल करने के बाद हथियार को खेरवाड़ी के एक गटर में फेंक दिया था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

 

रिजवान के परिवार वालों का कहना है कि लड़की ही मुख्य साजिशकर्ता है और पुलिस उसे बचाने का काम कर रही है. परिवार के मुताबिक इस केस में अब तक सिर्फ एक आरोपी की गिरफ्तार किया गया है.

 

जबकि सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर दत्ताराय बरागुडे ने कहा, हम वारदात में लड़की की भूमिका की जांच कर रहे हैं और ये तो साफ है कि लड़की ही मर्डर की मुख्य साजिशकर्ता  है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और हम जांच कर रहे हैं. 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Girl Calls Boyfriend, Has Him Stabbed to Death
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017