यूपी: दिनदहाड़े छात्रा को किडनैप कर किया गैंगरेप, फिर सड़क पर फेंक गए | girl kidnapped and gangraped in uttar pradesh hathras

यूपी: दिनदहाड़े छात्रा को किडनैप कर किया गैंगरेप, फिर सड़क पर फेंक गए

हाथरस जिले में एक छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. एसयूवी में आए बदमाश लड़की को सरे राह उठा कर ले गए और गैंगरेप किया.

By: | Updated: 01 Jan 2018 02:37 PM
girl kidnapped and gangraped in uttar pradesh hathras

हाथरस: यूपी के हाथरस जिले में एक छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. एसयूवी में आए बदमाश लड़की को सरे राह उठा कर ले गए और गैंगरेप किया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस के मुताबिक मामला सहपऊ इलाके का है और पीड़िता हाईस्कूल की छात्रा है और एक्जाम देने के लिए गई थी जहां से लौटते हुए उसका अपहरण कर लिया गया और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.


वारदात के बाद आरोपी, छात्रा को सड़क पर फेंक गए. छात्रा जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और मां को जानकारी दी. इसके बाद लड़की के चाचा उसे अपने साथ लेकर पुलिस के पास पहुंचे जहां पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई.


पीड़िता ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य सहित 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. एएसपी ने मौका मुआयना भी किया और पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: girl kidnapped and gangraped in uttar pradesh hathras
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जयपुर: डाक विभाग भर्ती परीक्षा में नकल करते पकड़े गए 90 से ज्यादा परीक्षार्थी