...जब हिम्मतवाली लड़की ने बेशर्म की बजाई बैंड!

By: | Last Updated: Tuesday, 3 February 2015 3:02 AM
girl records molestor on camera in an indigo flight

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में 16 दिसंबर, 2012 को हुए निर्भया कांड और देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में उसके एक साल बाद 22 अगस्त को एक महिला फोटो जर्नलिस्ट के साथ हुए शक्ती मिल गैंग रेप कांड के बाद लगा था कि लोगों की मानसिकता में बदलाव आएगा, पर इंडिगो की एक फ्लाइट में एक महिला द्वारा खुद के साथ छेड़छाड़ करने वाले के बनाई गए इस वीडियो ने इस बात पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है कि क्या लोगों कि मानसिकता में कभी बदलाब आएगा?

 

27 जनवरी को यह घटना उस वक्त घटी जब इंडिगो की एक फ्लाइट नई दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही थी. 32 वर्षिय इस महिला ने 60 वर्षिय व्यापारी पर छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज करवाई है. आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि व्यक्ति ने सीटों के बीच से हाथ डालकर आगे की सीट पर बैठी इस महिला को छूने की कोशिश की.

 

पुलिस का कहना है, “महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.” हालांकि नोटिस दिए जाने के बाद व्यक्ति को घर जाने की अनुमति दे दी गई. मामले में आरोपी को कम से कम सात साल तक की सजा हो सकती है. आरोपी ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि उससे कोई अपराध नहीं हुआ बल्कि गलती हुई है.

 

दरअसल महिला की पीछे वाली सीट पर बैठे एक अधेड़ व्यक्ति ने महिला को एक नहीं बल्कि दो बार सीटे के पीछे से हाथ डालकर छूने की कोशिश की, जिसके बाद महिला ने अपनी सीट छोड़कर तमाशा खड़ा कर दिया और उस व्यक्ति की फिल्म बना डाली.

 

पहला वीडियो