नाबालिग लड़कियों को जबरन कराती थी फोन पर अश्लील बातें, मामला दर्ज

By: | Last Updated: Thursday, 26 February 2015 4:36 PM

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बेसहारा बच्चियों के छात्रावास की अधीक्षक और उसके साथी पर नाबालिग लड़कियों को कथित रूप से फोन पर अश्लील बातें करने के लिए बाध्य करने और उन्हें वेश्यावृति में धकेलने की कोशिश करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है.

 

बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष जेस्सी फिलीप की शिकायत के आधार पर कल शाम श्री चक्रधर बाल सदन की अधीक्षक प्रिया गुप्ता और उसके मित्र ओमप्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

 

सिटी कोतवाली के थाना प्रभारी अरूण नेताम ने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी की कोशिश चल रही है. जरूरतमंद बच्चों की बेहतरी के लिए काम करने को लेकर चक्रधर बाल सदन को राष्ट्रपति पुरस्कार मिला था.

 

थानाप्रभारी ने बताया कि फिलीप ने शिकायत की थी कि प्रिया गुप्ता ने लड़कियों को किन्ही अज्ञात व्यक्तियों से बातचीत करने के लिए बाध्य किया जिस दौरान उनसे अश्लील बातचीत की गयी. गुप्ता ने बाद में लड़कियों को उनके पास भेज दिया.

 

उन्होंने बताया कि फिलीप ने कई ऑडियो क्लिपिंग भी दी थी जिनमें छात्रावास की लड़कियों के व्यापार को लेकर कथित बातचीत है. उन्होंने बताया कि इस घटना के सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने गुप्ता को उनके पद से हटा दिया और मुद्दे की जांच के लिए पांच सदस्यीय समिति बनायी एवं उसे एक महीने में रिपोर्ट देने को कहा.

 

उन्होंने बताया कि जांच के बाद दोनों के खिलाफ भादसं, बाल यौन अपराध रोकथाम अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. दोनों जल्द ही पकड़े जायेंगे.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: girl_sexual harassment_Chhattisgarh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017