गोवा के एक फ्लैट से छुड़ाई गईं आठ लड़कियां, गर्म चाकू से दागने जैसी दी जाती थी कई सारी यातनाएं । Goa: Eight girls rescued from a flat in Goa, were given a lot of torture like hot stitches

गोवा के एक फ्लैट से छुड़ाई गईं आठ लड़कियां, दी जा रही थीं यातनाएं

गोवा के वास्को सिटी के एक फ्लैट में कम से कम आठ लड़कियां बंद पाई गईं, जहां उन्हें कथित तौर पर गर्म चाकू से दागने के साथ-साथ कई अन्य यातनाएं दी जा रही थीं.

By: | Updated: 17 Apr 2018 08:26 AM
Goa: Eight girls rescued from a flat in Goa, were given a lot of torture like hot stitches

पणजी: गोवा से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. गोवा के वास्को सिटी के एक फ्लैट में कम से कम आठ लड़कियां बंद पाई गईं, जहां उन्हें कथित तौर पर गर्म चाकू से दागने के साथ-साथ कई अन्य यातनाएं दी जा रही थीं. पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी.


वास्को पुलिस थाने के इंस्पेक्टर नोलास्को रापोसो ने बताया कि छह से 12 साल की उम्र की इन लड़कियों को 65 साल की एक महिला कथित तौर पर पाइप से भी पीटती थी. इस महिला का दावा है कि उसने इन लड़कियों को गोद लिया है. पुलिस ने शहर के बाइना इलाके में स्थित फ्लैट से इन लड़कियों को रविवार को एक एनजीओ की मदद से छुड़ाया और वीनस हबीब नाम की महिला को गिरफ्तार किया.


रापोसो ने कहा कि कुछ स्थानीय लोगों ने रविवार को चर्च सर्विस के दौरान एक लड़की के हाथ पर जख्म के निशान देखे. इसके बाद पुलिस में उन्होंने शिकायत की. उन्होंने बताया कि लड़की ने स्थानीय लोगों को बताया था कि उन पर किस प्रकार के जुल्म ढाए जा रहे हैं.


रापोसो ने कहा, ‘‘पुलिस ने हबीब के फ्लैट पर छापेमारी की और पाया कि सात और लड़कियां वहां बंद रखी गई हैं. लड़कियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला उन्हें पाइप से पीटती थी और छोटी-छोटी बातों पर एक गर्म चाकू से उनके हाथों और पैरों को दाग देती थी.’’


इंस्पेक्टर ने बताया कि हबीब के खिलाफ आईपीसी और गोवा बाल कानून की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. पीड़ित लड़कियों को मर्सेस में गोवा सरकार की ओर से चलाए जा रहे आश्रय गृह ‘अपना घर’ में भेजा गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Goa: Eight girls rescued from a flat in Goa, were given a lot of torture like hot stitches
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी: एसपी नेता पर नौकरी का झांसा देकर नाबालिग से गैंगरप का आरोप