Goa police rescues five women including three foreigners from prostitution

गोवा पुलिस ने पांच महिलाओं को वेश्यावृत्ति से बचाया

गोवा में पुलिस ने सोमवार को छापा मारकर उजबेकिस्तान की तीन महिलाओं सहित पांच महिलाओं को वेश्यावृत्ति से बचा लिया, जबकि दो दलालों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी जिवबा दलवी ने बताया कि पणजी से लगभग 15 किलोमीटर दूर तटीय गांव कांडोलिम में एक गेस्ट हाउस में छापा मारा गया.

By: | Updated: 10 Apr 2018 02:18 PM
Goa police rescues five women including three foreigners from prostitution
पणजी: गोवा में पुलिस ने सोमवार को छापा मारकर उजबेकिस्तान की तीन महिलाओं सहित पांच महिलाओं को वेश्यावृत्ति से बचा लिया, जबकि दो दलालों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी जिवबा दलवी ने बताया कि पणजी से लगभग 15 किलोमीटर दूर तटीय गांव कांडोलिम में एक गेस्ट हाउस में छापा मारा गया.

दलवी ने बताया, "बरामद पांचों लड़कियों उजबेकिस्तान की तीन और महाराष्ट्र, हैदराबाद की एक-एक को महिला पुनर्वास केंद्र भेज दिया गया है और जांच पूरी होने तक अतिथिगृह को सील कर दिया गया है."

पुलिस अधिकारी ने कहा, "दलालों की पहचान धनंजय कुमार मोहंती (22) और चंदन कुमार पात्रा (27) के रूप में हुई है. दोनों ओडिशा के हैं."

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता और अनधिकृत मानव तस्करी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Goa police rescues five women including three foreigners from prostitution
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लड़के से फोन पर की बातें तो पिता बना हैवान, डरी हुई लड़की छत से कूद गई