फेसबुक प्रेमी के चक्कर में महिला ने की पति और मासूम बच्चे की हत्या!

By: | Last Updated: Saturday, 23 January 2016 10:12 PM
Gorakhpur Double Murder : Woman kills husband, child

नई दिल्ली: कहा जाता है कि इंसान प्यार में अंधा हो जाता है और इस बात का दिल दहला देने वाला नमूना यूपी के गोरखपुर में देखने को मिला जहां फेसबुक प्रेमी के चक्कर में महिला ने अपने पति और मासूम बच्चे की हत्या कर दी.

5pm up jorakhpur pkg  2

यूपी के गोरखपुर में एक महिला पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति और मासूम बच्चे की बेरहमी से हत्या का इल्जाम लगा है. आपको बता दें कि हत्या की वारदात में इसका साथ इसके फेसबुक फ्रेंड अजय यादव नाम के इस शख्स ने दिया. महिला की उसके प्रेमी से दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी.
गोरखपुर के विंध्यवासिनी नगर में अर्चना अपने परिवार के साथ रहती थी. 2009 में अर्चना और ओमप्रकाश की शादी हुई थी, दोनों का 4 साल का एक बच्चा भी था. साल भर पहले अर्चना का फिरोजाबाद के रहने वाले अजय यादव से फेसबुक पर दोस्ती हो गई. इसके बाद अजय का अर्चना के घर आना जाना भी शुरू हो गया. दोनों के अवैध रिश्ते की भनक परिवार के लोगों को नहीं थी.

5pm up jorakhpur pkg  3

इसी दौरान अर्चना और अजय ने शादी का प्लान बनाया, लेकिन इसके लिए उन्होंने रास्ते का कांटा बने ओमप्रकाश और बच्चे को हटाने की प्लानिंग बना डाली…और 20 जनवरी की रात को अर्चना ने अजय के साथ मिलकर दोनों की गला दबाकर और सिर पर हथौड़े से वारकर हत्या कर दी. पुलिस की जांच में दोनों का सच दुनिया के सामने आ गया.

खैर अर्चना और अजय को कानून तो सजा देगा ही, लेकिन गोरखपुर की इस वारदात ने सिर्फ दो जिंदगियों का ही नहीं बल्कि रिश्तों का भी कत्ल किया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gorakhpur Double Murder : Woman kills husband, child
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Gorakhpur Double Murder Woman
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017